trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11370766
Home >>Sikar

Sikar: एसएफआई और DYSFI ने ओबीसी आरक्षण में छेड़छाड़ के विरोध में निकाली रैली

छात्र संगठन एसएफआई और DYSFI ने आज ओबीसी आरक्षण में छेड़छाड़ के विरोध में रैली निकाली. रैली चरण सिंह गेट से शुरू होकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे चरण सिंह गेट से रैली रवाना हुई. जो नवलगढ़ रोड नवलगढ़ पुलिया डाकबंगला होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंची.  

Advertisement
Sikar: एसएफआई और DYSFI ने ओबीसी आरक्षण में छेड़छाड़ के विरोध में निकाली रैली
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 27, 2022, 11:37 PM IST

Sikar: सीकर छात्र संगठन एसएफआई और DYSFI ने आज ओबीसी आरक्षण में छेड़छाड़ के विरोध में रैली निकाली. रैली चरण सिंह गेट से शुरू होकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे चरण सिंह गेट से रैली रवाना हुई. जो नवलगढ़ रोड नवलगढ़ पुलिया डाकबंगला होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंची और जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार ओबीसी के आरक्षण से छेड़छाड़ करना बंद करें वरना मजबूरन हमें बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा.

दुस्साहस: गोबर लेने गई दलित नाबालिग से स्कूल के बाथरूम में किया दुष्कर्म

शेखावाटी यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष विजेंद्र सिंह ढाका ने बताया कि ओबीसी का जो 21% आरक्षण है उसके साथ प्रदेश सरकार छेड़छाड़ कर रही है. रिटायर्ड सैनिकों को इसी आरक्षण के तहत आरक्षण दिया जा रहा है. हमें सैनिकों को देने वाले आरक्षण से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन ओबीसी के आरक्षण से आरक्षण नहीं दिया जाए. जिसके विरोध में आज सीकर में यह आक्रोश रैली निकाली गई.

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

विजेंद्र ने कहा कि आज की इस रैली में ओबीसी के साथ-साथ समेत तमाम वर्गों के लोग भी मौजूद रहे. क्योंकि जिस तरह आज ओबीसी के आरक्षण से यह छेड़छाड़ हुई है. भविष्य में दूसरे वर्गों पर ऐसा किया जा सकता है. ढाका ने कहा कि प्रदेश में ओबीसी की आबादी करीब 55 से 60% है. ऐसे में सरकार बनाने में भी हमारा महत्वपूर्ण योगदान रहता है.

Read More
{}{}