trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11211146
Home >>Sikar

Dantaramgarh: खाली प्लॉट में नर कंकाल मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

एसएचओ मदन कड़वासरा ने बताया कि दांता में स्थित चारणवास रोड़ पर व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी थी कि यहां पर खुले होद में नर कंकाल पड़ा है. 

Advertisement
नर कंकाल मिलने से इलाके में फैली सनसनी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 07, 2022, 02:31 PM IST

Dantaramgarh: सीकर के दांतारामगढ़ थाना इलाके के दांता कस्बे में चारणवास रोड़ पर स्थित एक खाली प्लॉट में बने खुले होद में कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर दांतारामगढ़ थानाधिकारी मदन कड़वासरा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया.

यह भी पढ़ें- 20 साल बाद कैसा होगा खाटूधाम, नगर नियोजक टीम ने अधिकारियों की ली बैठक

एसएचओ मदन कड़वासरा ने बताया कि दांता में स्थित चारणवास रोड़ पर व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी थी कि यहां पर खुले होद में नर कंकाल पड़ा है. मौके पर आकर देखा तो खुले होद में नर कंकाल की हड्डियां पड़ी मिली. एसएचओ मदन कड़वासरा ने बताया कि प्लास्टिक के बोरे में डालकर शव को फेंका गया लगता है और करीब डेढ़ से 2 वर्ष पुराना यह कंकाल बताया जा रहा है. 

पुलिस ने कंकाल के अवशेषों को अपने कब्जे में लेकर दांता सीएचसी पहुंचाया. चिकित्सकों की टीम द्वारा नर कंकाल का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. फिलहाल यह सब नहीं कहा जा सकता यह कंकाल महिला का है वरना पुरुष का यह तो जांच करने पर ही सामने आएगा, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

Read More
{}{}