trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11894764
Home >>Sikar

राज्य सभा सदस्य विजयपाल सिंह तोमर ने ली बैठक, बोले- हर दिन हर दिन रेप, मर्डर, लूट की होती घटना, कांग्रेस ने लूटकर खाया

Rajasthan Vidhan Sabha Election 2023: विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा के में सह प्रभारी व यूपी से राज्य सभा सदस्य विजयपाल सिंह तोमर आज सीकर आए. न्होंने भाजपा कार्यालय में मिडिया से बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे. 

Advertisement
राज्य सभा सदस्य विजयपाल सिंह तोमर ने ली बैठक, बोले- हर दिन हर दिन रेप, मर्डर, लूट की होती घटना, कांग्रेस ने लूटकर खाया
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 30, 2023, 08:29 PM IST

Rajasthan Vidhan Sabha Election 2023: विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा के में सह प्रभारी व यूपी से राज्य सभा सदस्य विजयपाल सिंह तोमर आज सीकर आए. यहां उन्होने भाजपा पदाधिकारियों से बैठक कर चर्चा की  इस दौरान जिलाध्यक्ष पवन मोदी, जिले के संगठन प्रभारी दिनेश धाभाई सहित पदाधिकारी मौजूद रहे. उन्होंने भाजपा कार्यालय में मिडिया से बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे. 

 इस दौरान वे केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार की उपलब्धियों को भी जनता के बीच में रखेंगे. उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों के बावजूद आज भारत दुनिया में सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभर रहा है. कहा कि अमृतकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प है कि भारत पहले की तरह ही विश्व गुरू के रूप में विकसित राष्ट्र बने. कहा कि केंद्र की सभी योजनाएं गांव, गरीब, किसान, महिलाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है. कहा कि 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त राशन देने का काम किया जा रहा है. स्वास्थ्य से संबंधित लोगों को आयुष्मान योजना से पांच लाख तक का बीमा किया जा रहा है. आमजन के लिए शौचालय, बिजली, घर-घर तक नल से जल पहुंचाने का काम किया गया है. 

 यह भी पढ़े-  ऑफिसर बनने के लिए छोड़ दी ये 3 चीजें, 24 साल की उम्र में बनी IAS

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने महिला को धूएं से मुक्ति दिलाते हुए उज्वला गैस कनेक्शन फ्री में दिये गये हैं. रूस व यूक्रेन की लड़ाई के बाद बढ़े फर्टिलाईजर्स के दामों से भी निजात दिलाने हुए प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों को सस्ती दर पर यूरिया उपलब्ध कराया है. उन्होंने केंद्र सरकार की कई योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया.

कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए तोमर ने कहा-
राज्य की कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए तोमर ने कहा कि केंद्र की योजनाओं पर राज्य की कांग्रेस सरकार अपना ठप्पा लगाकर काम कर रही है. राज्य की कांग्रेस सरकार एक वर्ग विशेष को खुश करने का काम कर रही है. कहा कि सभी धार्मिक कार्यक्रमों पर राज्य की कांग्रेस सरकार ने प्रतिबंध लगाने का काम किया है. कहा कि राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है, जलाया जा रहा है, कुएं में फैका जा रहा है. ऐसे मामलों में राज्य सरकार कोई कार्यवाही भी नहीं करती है.

 यह भी पढ़े- गली-गली गुब्बारे बेचने वाला बना इस तरह बना करोड़ों का मालिक

कांग्रेस की सरकार में कानून व्यवस्था चौपट
उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में कानून व्यवस्था चौपट है. यहां लूट, चैन स्नेचिंग, दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है. कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार को गरीब की चिंता नहीं होकर केवल वोट की चिंता रहती है.

Read More
{}{}