Home >>Sikar

Rajasthan Politics:कांग्रेस नेता के नटराज होटल पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में हटा अतिक्रमण

Rajasthan Politics News: कांग्रेस नेता एवं पार्षद नवीन अग्रवाल की नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों में कुछ हिस्से को कोर्ट ने अवैध अतिक्रमण मानते हुए शुक्रवार को नोटिस से चस्पा किए थे.

Advertisement
Sikar News
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jun 16, 2024, 10:16 AM IST

Rajasthan Politics News: सीकर नगर परिषद व सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से आज सुबह-सुबह शहर के कल्याण सर्किल स्थित नटराज होटल से कोर्ट के फैसले के बाद अतिक्रमण हटाया गया. 

अतिक्रमण करने की नोटिस
कांग्रेस नेता एवं पार्षद नवीन अग्रवाल की नटराज होटल के नीचे बनी दुकानों में कुछ हिस्से को कोर्ट ने अवैध अतिक्रमण मानते हुए शुक्रवार को नोटिस से चस्पा किए थे. होटल मालिक व दुकानदारों को 24 घंटे में दुकानों को खाली कर अतिक्रमण करने की नोटिस में बात कही गई थी. 

अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई
होटल मालिक में दुकानदारों की ओर से अतिक्रमण नहीं हटने पर आज सुबह-सुबह जिला प्रशासन के अधिकारी, नगर परिषद में सार्वजनिक निर्माण विभाग और पुलिस से विभाग के अधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए कल्याण सर्किल स्थित नटराज होटल पहुंचे. नगर परिषद के दस्ते ने दो जेसीबी वह एक बुलडोजर की सहायता से अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की. 

कार्रवाई को लेकर आक्रोश 
अतिक्रमण हटाने के दौरान कल्याण सर्किल से डाक बंगले तक पूरी तरह से बंद रखा गया. कार्रवाई को देखने के लिए की संख्या में तमाशबीन भी पहुंच गए. वही होटल मालिक व दुकानदारों में भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर आक्रोश देखने को मिला. 

भारी पुलिस जाब्ते की मौजूद
होटल से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर हेमराज, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा, नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा, एसडीम जय कौशिक सहित शहर कोतवाली, उद्योग नगर व दादिया थाना का पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा.  

यह भी पढ़ें:सीकर पुलिस का बड़ा एक्शन, हथियार की नोक पर दिनदहाड़े लूट करने वाली गैंग का पर्दाफाश

यह भी पढ़ें:भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हेरोइन की तस्करी,तस्करों ने पुलिस पर भी की फायरिंग

यह भी पढ़ें:टेलीग्राम मैसेंजर ऐप से टिकट बुकिंग से मुनाफा कमाने के नाम पर ठगे16 लाख

{}{}