trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11450001
Home >>Sikar

Sikar News: एसीबी की टीम की कार्रवाई, चौमूं थाने के पुलिसकर्मी के लिए रिश्वत मांगते दलाल ट्रैप

Sikar News: राजस्थान के सीकर एसीबी (ACB) की टीम ने पुलिस की दलाली के आरोप में एक लाख की रिश्वत लेते दलाल को गिरफ्तार किया है. जानें..

Advertisement
एसीबी की टीम की कार्रवाई
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Nov 20, 2022, 05:42 PM IST

Sikar: राजस्थान के सीकर एसीबी की टीम ने पुलिस की दलाली के आरोप में एक लाख की रिश्वत लेते दलाल को गिरफ्तार किया है. एसीबी के डिप्टी राजेश जांगिड़ ने बताया कि रिश्वत लेने वाले दलाल महिपाल सिंह को एक लाख की रिश्वत लेते ट्रैप किया है. दलाल महिपाल को दासा की ढ़आनी मे रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. मामले मे परिवादी को चौमु के थाने मे शराब के मामले मे दर्ज मामले मे नाम कटवाने के एवज मे चार लाख की रिश्वत की मांग की. 

साथ ही आपको बता दें कि सौदा दो लाख में तय हुआ एक लाख कल आरोपी ले चुका था. आज बचे एक लाख रूपए लेते आरोपी दलाल महिपाल को गिरफ्तार कर लिया गया. एसीबी चौमु थाने के कर्मचारियों और अधिकारियों की संलिप्तता की जांच कर रही है. वहीं आरोपी दलाल से एसीबी की टीम पुछताछ कर रही है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Read More
{}{}