trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11239591
Home >>Sikar

सीकर में झमाझम बारिश का दौर जारी, नवलगढ़ रोड बना तालाब

सीकर जिले में गुरुवार शाम से बारिश का दौर आज जारी है. कभी रुक- रुक कर तो कभी तेज बारिश हो रही है. लगातार हुई इस बारिश के चलते जहां आमजन को गर्मी से राहत तो मिली ही है.

Advertisement
सीकर में झमाझम बारिश का दौर जारी, नवलगढ़ रोड बना तालाब
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jul 01, 2022, 11:23 AM IST

Sikar: राजस्थान के सीकर जिले में गुरुवार शाम से बारिश का दौर आज जारी है. कभी रुक- रुक कर तो कभी तेज बारिश हो रही है. लगातार हुई इस बारिश के चलते जहां आमजन को गर्मी से राहत तो मिली ही है.

वहीं, मौसम भी पूरी तरह से सुहावना हो चुका है. फिलहाल मौसम विशेषज्ञों की माने तो तीन दिन जिले में तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना है. बीते 24 घंटों में केंद्र पर 17 एमएम बारिश दर्ज की गई है. 

फिलहाल अभी भी जिले भर में बादल छाए हुए हैं. साथ हीं, बूंदाबांदी का दौर भी जारी है. ऐसा मौसम जिले में 3 जुलाई तक बना रहेगा. तेज बारिश के कारण शहर में नवलगढ़ पुलिया पर पानी का दरिया बन गया तो वहीं रेलवे पटिरीया भी पानी में डूब गई. बारिश के चलते न्यूनतम तापमान में 5.3 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है. 

गुरुवार रात का तापमान 24 डिग्री रहा, जबकि बुधवार को न्यूनतम तापमान 29.3 डिग्री था. वहीं, जयपुर मौसम केंद्र की रिपोर्ट माने तो सीकर जिले में 3 जुलाई तक मध्यम और तेज बारिश के साथ 30 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है. वहीं, सीकर में मानसून का प्रवेश 3 जुलाई से माना जा रहा है. 

सीकर शहर में अब तक प्री मानसून में चार से पांच बार बारिश हो चुकी है. हर बार नवलगढ़ रोड पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है. हर बारिश में यहां आमजन को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. नगर परिषद प्रशासन की मानें तो अगले मानसून तक इस समस्या का भी समाधान हो जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर प्रतापगढ़ बंद, आरोपियों को फांसी की मांग

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}