trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12076585
Home >>Sikar

Sikar: ज्वेलर्स की दुकान पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया 15 घंटो में गिरफ्तार

Sikar news: सीकर के श्रीमाधोपुर में कल बीती शाम को ज्वेलर्स की दुकान पर दो नकाब पोश बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने मामलें में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने महज 15 घंटे में वारदात का खुलाशा कर दिया. 

Advertisement
Pratapgarh news
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jan 24, 2024, 06:15 PM IST

Sikar news: सीकर के श्रीमाधोपुर में कल बीती शाम को ज्वेलर्स की दुकान पर दो नकाब पोश बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने मामलें में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने महज 15 घंटे में वारदात का खुलाशा कर दिया. नीमकाथाना एसपी अनिल बेनीवाल के सुपरविजन में एएसपी शालिनी राज,डिप्टी राजेंद्र सिंह तथा थानाधिकारी विजयसिंह के नेतृत्व में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी रामसागर की ढ़ाणी तन झाडली निवासी मनोज यादव,सिरसावाली तन दिवराला निवासी रामकरण यादव तथा दौलती जोहड़ी तन अणतपुरा निवासी सोहन स्वामी को गिरफ्तार किया है.

 तीनों आरोपियों ने फिरोती की मांग को लेकर फायरिंग की थी. डिप्टी राजेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रहें. आरोपियों को देर रात्रि में पाटन से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने घटनास्थल पर ले जाकर घटनास्थल की तस्दीक करवाई. आरोपियों के पकड़े जाने एवं घटनास्थल पर लाने की सुचना पर लोगों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई. 

धरपकड़ कर कार्रवाई 
मौकै पर यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा तथा पुलिस प्रशासन जिंदा बाद के जमकर नारे लगाए और उन्होंने मामलें में तत्काल कार्यवाही करने पर व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन तथा मंत्री झाबरसिंह खर्रा का आभार व्यक्त किया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामलें दर्ज है.

 जो पुलिस उनका विवरण एकत्रित कर रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने गैंग का मुख्य सरगना राकेश यादव के कहने पर ही घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों से ओर भी कई राज उगला रही है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए थानाधिकारी विजय सिंह, थानाधिकारी अजितगढ़ चन्द्रशेखर शर्मा तथा थोई थानाधिकारी सुभाषचंद्र शर्मा सहित जिला स्पेशल टीम की अहम भूमिका रही.

यह भी पढ़ें:डीएम ने आशान्वित ब्लॉक पीपलखूंट को लेकर ली बैठक,विकास मानदंडो पर दिया निर्देश

Read More
{}{}