trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12101540
Home >>Sikar

नीमकाथाना पुलिस की बड़ी कामयाबी, 8 साल से लापता किशोर को किया परिजनों के हवाले

Neemkathana News: कोतवाली पुलिस ने ऑपरेशन खुशी के तहत 8 वर्ष से लापता किशोर को खोज निकाला है और उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है. सालों बाद  बेटे के घर आने से परिवार में खुशी का माहौल है. 

Advertisement
नीमकाथाना पुलिस की बड़ी कामयाबी, 8 साल से लापता किशोर को किया परिजनों के हवाले
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Feb 09, 2024, 08:46 AM IST

Rajasthan News: नीमकाथाना पुलिस की 100 दिवसीय कार्य योजना में ऑपरेशन खुशी के तहत 8 वर्ष से लापता किशोर को कोतवाली पुलिस ने दस्तयाब कर परिजनों को सौंप दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, थाना अधिकारी जयसिंह बसेरा के नेतृत्व में टीम गठित कर वर्ष 2016 से गुमशुदा बालक विक्रम उर्फ विक्की उर्फ योगेश की तलाश कर उसको दस्तयाब किया गया. बताया जा रहा है कि विक्की अपनी बुआ के साथ गोवर्धनपुरा में रहता था, लेकिन एक दिन अचानक कहीं चला गया. इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. 

8 साल पहले बुआ के घर से भाग गया था लड़का 
कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि वर्ष 2016 में ढाणी गुमान सिंह निवासी पीड़ित राम सिंह जाट ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका दोहिता 15 वर्षीय विक्रम उर्फ विक्की पुत्र ओमप्रकाश जाट पगथली की ढाणी तन जुगलपुरा थाना अजीतगढ़ अपनी बुआ के पास गांव गोवर्धनपुरा में रह रहा था जो गोवर्धनपुरा से कहीं चला गया. परीवादी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने किशोर की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन वह नहीं मिला. इसके बाद सीकर पुलिस अधीक्षक ने इस पर 2 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. इतना ही नहीं गुमशुदा बालक की तलाश के लिए इश्तिहार भी जारी किया गया था. 

सालों बाद बेटे के मिल जाने से परिजन खुश 
बता दें कि पुलिस टीम में शामिल उप निरीक्षक विजय चंदेल, कांस्टेबल जगवीर सिंह और महिला कांस्टेबल संगीता ने किशोर को तलाश कर गुमान सिंह की ढाणी नीमकाथाना से दस्तयाब किया. पुलिस ने गुमशुदा विक्की को उसके परिजनों को सौंप दिया है. करीब 8 साल बाद बेटे के घर आने से उसकी मां की खुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं, विक्की के मिल जाने से अन्य परिजन भी काफी खुश हैं. 

ये भी पढ़ें- Banswara News: नहर में ऑटो गिरने शहर में सनसनी, चालक की खोज में जुटी पुलिस

Read More
{}{}