trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12131116
Home >>Sikar

Neem Ka Thana: जमीनी विवाद ने छीन ली एक परिवार की खुशियां, बेटों के शव देख मां का फटा कलेजा

Neem Ka thana:  नीमकाथाना के किशनपुरा में जमीनी विवाद  का मामला सामने आया है जिसमें दो सगे भाईयों की मौत हो गई. शवों को देख कर गांव में सन्नाटा छा गया. 

Advertisement
Land dispute ZeeRajasthan
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Feb 27, 2024, 04:43 PM IST

Neem Ka thana:  नीमकाथाना के किशनपुरा में जमीनी विवाद  का मामला सामने आया है जिसमें दो सगे भाईयों की मौत हो गई.  लोगों ने जानकारी दी कि ये तीन भाई थे, जो अपनी जमीन के लिए लड़ रहे थे, जिनमें से एक भाई अलग था और दो एक साथ लड़ रहे थे. जिसमें लड़ाई में विपक्ष के दो भाईयों की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत की जगह राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सचिन पायलट ने की अगवानी, लोकसभा चुनाव से पहले क्या है इशारा?

घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके सदर पुलिस के  थाना  अधिकारी ने  पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. और पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को परिजनों को सौंप दिया.  जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के सगे भाइयों में हुआ था .

बता दें कि नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत किशनपुरा में जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों की मौत के मामले में मंगलावर को सदर पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवाया. जिसके बाद  पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया। शव को देखते ही उनकी मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया. 

 मामले को लेकर थाना अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि, किशनपुरा में जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया था. विवाद में एक पक्ष के दो सगे भाइयों की मौत हो गई ,जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.  घायल को नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.  वहीं मृतक बुधराम और दीनाराम के शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप  दिया गया है.  फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Today: नये पश्चिमी विक्षोभ से प्रदेश का बदला मौसम, जानें अगले 48 घंटों में कहां कहां होगी बारिश

 

Read More
{}{}