Home >>Sikar

Sikar: नवलगढ़ रोड पर जलभराव, संगठनों ने पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को दिया ज्ञापन

नवलगढ़ रोड पर जलभराव की समस्या को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग रैली के रूप में प्रदर्शन करते हुए पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और दातारामगढ़ के पूर्व विधायक नारायण सिंह के नवलगढ़ रोड स्थित निजी निवास पहुंचे. पूर्व विधायक नारायण सिंह को संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा.

Advertisement
Sikar: नवलगढ़ रोड पर जलभराव, संगठनों ने पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को दिया ज्ञापन
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 07, 2022, 05:14 PM IST

Sikar: शहर के नवलगढ़ रोड पर जलभराव की समस्या को लेकर नवलगढ़ रोड पर जलभराव संघर्ष समिति का अनिश्चितकालीन धरना 15वें दिन भी जारी रहा. संघर्ष समिति के बैनर तले आज नवलगढ़ रोड इलाके के व्यापारी मोहल्ले वासी और विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग रैली के रूप में प्रदर्शन करते हुए पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और दातारामगढ़ के पूर्व विधायक नारायण सिंह के नवलगढ़ रोड स्थित निजी निवास पहुंचे.

पूर्व विधायक नारायण सिंह को संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा और जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए कार्य जल्द शुरू करवाने की मांग की. पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी नारायण सिंह ने प्रदर्शन कर ज्ञापन देने आए लोगों को कहा की में मुख्यमंत्री से जल्द वार्ता कर काम को शुरू करवाएंगे. ज्ञात रहे कि इससे पूर्व संघर्ष समिति के बैनर तले सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, नगर परिषद सभापति, शहर विधायक राजेंद्र पारीक, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया सहित जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों को पानी निकासी का कार्य शुरू करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंप चुके हैं, लेकिन नगर परिषद आयुक्त के 15 दिन के आश्वासन के बाद भी अभी पानी निकासी का कार्य शुरू नहीं हो पाया है.

सीकर की खबरों के लिए क्लिक करें

यह भी पढे़ं- Landun: भारत विकास परिषद का शिक्षक दिवस पर गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम संपन्न

 

{}{}