trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11373973
Home >>Sikar

लक्ष्मणगढ़: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ लूट, मास्टर माइंड ईनामी बदमाश गिरफ्तार

बलारां थाना पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लूट के मामले का मास्टर माइंड फरार बदमाश को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लूट की वारदात का मास्टर माइंड पर दो हजार रुपये का इनाम घोषित था. 

Advertisement
लक्ष्मणगढ़: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ लूट, मास्टर माइंड ईनामी बदमाश गिरफ्तार
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 30, 2022, 10:17 AM IST

Laxmangarh: सीकर जिले के बलारां थाना पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लूट के मामले का मास्टर माइंड फरार बदमाश को गिरफ्तार किया. बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि झुंझुनू जिले के चिड़ावा गांव में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ रुपये लूट के मामले में लक्ष्मणगढ़ इलाके के चुडिमियां गांव निवासी राहुल मीणा को बलारां थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि 17 मई 2022 को झुंझुनू जिले के पदमपुरा गांव में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ रुपये लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे. बलारां पुलिस ने टीम का गठन कर वारदात का मास्टरमाइंड राहुल मीणा को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लूट की वारदात का मास्टर माइंड पर दो हजार रुपये का इनाम घोषित था. 

झुंझुनू जिले के पदमपुरा गांव में 17 मई 2022 को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ रुपये लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश गिरोह फरार हो गया था. झुंझुनू जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले रामगढ़ सेठान के शाहजहांपुर निवासी रविंद्र उर्फ बिट्टू और फतेहपुर सदर थाना के अठवास गांव निवासी राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. 

वहीं, लूट की घटना का मास्टरमाइंड राहुल मीणा फरार चल रहा था. सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर बलारां थाना पुलिस ने हेड कांस्टेबल महेश कुमार, कांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल दिलीप कुमार व कांस्टेबल मोहनलाल की टीम का गठन कर लूट की वारदात का मास्टरमाइंड बलारां थाना इलाके के चुडिमियां गांव निवासी राहुल मीणा को गिरफ्तार किया. 

थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि गिरफ्तार लूट का मास्टर माइंड बदमाश राहुल मीणा दो हजार का ईनामी बदमाश है, जिसे चिड़ावा थाना पुलिस को सुपुर्द किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः 

पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Read More
{}{}