trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11508082
Home >>Sikar

लक्ष्मणगढ़: PCC चीफ डोटासरा ने की फुटबॉल एकेडमी की घोषणा, करोड़ों के विकास कार्यों का भी किया शिलान्यास

Laxmangarh, Sikar News: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में रहे. इस दौरान उपखंड के बीदसर ग्राम पंचायत में करीब 58 लाख रुपये की लागत से नवीन पंचायत भवन का शिलान्यास सहित अनेक विकास कार्यों का शिलान्यास किया है.

Advertisement
लक्ष्मणगढ़: PCC चीफ डोटासरा ने की फुटबॉल एकेडमी की घोषणा, करोड़ों के विकास कार्यों का भी किया शिलान्यास
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Dec 30, 2022, 07:50 PM IST

Laxmangarh, Sikar News: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में रहे. इस दौरान उपखंड के बीदसर ग्राम पंचायत में करीब 58 लाख रुपये की लागत से नवीन पंचायत भवन का शिलान्यास सहित अनेक विकास कार्यों का शिलान्यास किया है. इस मौके पर लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा की अध्यक्षता में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की है. 

इस दौरान लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति उप प्रधान ममता सेन, लक्ष्मणगढ़ नगरपालिका अध्यक्ष मुस्तफा कुरैशी, पालिका उपाध्यक्ष बनवारीलाल पाण्डेय, जिला परिषद सदस्य बनवारीलाल ढाक सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. इस दौरान गोविंदसिंह डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अगले बजट में करीब 700 किलोमीटर नई की घोषणा की है. 

साथ ही डोटासरा ने कहा कि बीदसर गांव 5 करोड से भी अधिक के विकास कार्य हुए हैं, जिसमें ढाई करोड़ के विकास कार्यों का आज शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम हुआ है. उन्होंने कहा कि लक्ष्मणगढ़ में 12 सौ करोड़ के पहले हमने विकास कार्य करवाए है और 465 करोड़ के कार्य भी स्वीकृति हो गई है. बीदसर ग्राम पंचायत में 25 लाख रुपये की लागत जीम और लाइट और एक पीएचसी की घोषणा की है. डोटासरा ने कहा कि 100 किलोमीटर सड़के और बजट में पास करवाएंगे.

यह भी पढ़ें - जानिए कहां है राजस्थान का 'स्विट्जरलैंड',फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म की हुई थी शूटिंग

इस दौरान लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष महेश ख्यालियां नेछवा, पंचायत समिति सरपंच संघ के अध्यक्ष हरलाल सिंह, सिगोदडा सरपंच महेश कुमार ढेवा, पालडी ग्राम पंचायत सरपंच पवन कुमार, मानासी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि मुकेश कुमार, छाजू राम गढ़वाल सुभाष पूनिया शरीफ खान, जैनुल आबेदीन, राकेश सिहाग नंदलाल शर्मा कैलाश ढाका सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

खबरें और भी हैं...

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

आसान नहीं रही PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की जिंदगी, फिर भी भाग्य को नहीं दिया दोष

Read More
{}{}