Home >>Sikar

लक्ष्मणगढ़: पीसीसी के नवनिर्वाचित सदस्य महावीर मेघवाल का हुआ भव्य स्वागत

लक्ष्मणगढ़ के अंबेडकर युवा संगठन और मेघवाल समाज की ओर से नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य महावीर मेघवाल का भव्य स्वागत किया. 

Advertisement
लक्ष्मणगढ़: पीसीसी के नवनिर्वाचित सदस्य महावीर मेघवाल का हुआ भव्य स्वागत
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 19, 2022, 08:07 AM IST

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ के अंबेडकर युवा संगठन और मेघवाल समाज की ओर से नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य महावीर मेघवाल का भव्य स्वागत किया.  लक्ष्मणगढ़ के एन एच 52 पर स्थित फुड इन होटल पर मेघवाल समाज द्वारा लक्ष्मणगढ़ अंबेडकर युवा संगठन के अध्यक्ष सज्जन कुमार हापास के नेतृत्व में नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य महावीर मेघवाल का माला साफा और शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया गया. 

इस मौके पर पीसीसी सदस्य महावीर मेघवाल ने समाज के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे दी उसमें कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और  समाज के लोगों को एक लेकर कंधा से कंधा मिलाकर निभाऊंगा. 

फतेहपुर के कांग्रेस कार्यकर्ता और नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य महावीर मेघवाल का जयपुर से फतेहपुर जाते समय लक्ष्मणगढ़ के एन एच 52 पर भव्य स्वागत किया गया. एन एच 52 पर स्थित फुड इन होटल में मेघवाल समाज के लोगों द्वारा अंबेडकर युवा संगठन के अध्यक्ष सज्जन हापास के नेतृत्व में माला साफा और शॉल ओढ़ाकर और बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की फोटो देकर सम्मान किया गया. 

इस दौरान महावीर मेघवाल ने समाज के लोगों और कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया. इस मौके पर लक्ष्मणगढ़ अंबेडकर युवा संगठन के अध्यक्ष सज्जन हापास, बादूसर ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि विद्याधर, शिक्षक नेता महावीर रोलन, चौथमल दायमा, कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष इदरीश पठान, छात्र नेता दीपक पांडे, गवारिया समाज के अध्यक्ष हरलाल, हरिराम डांगरा, सुभाष चारणा की नाउ, जीवराज सिंह टीबा की ढाणी, योगेश चौहान, कुरडाराम खीचड़ प्रवीण मेघवाल, झाबर सिंह, कांग्रेसी युवा नेता साबिर बाबू हाजी सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता व मेघवाल समाज के लोगों मौजूद रहे. फतेहपुर के समाजसेवी और नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य महावीर मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है, उसको पार्टी के कार्यकर्ताओं और समाज के लोगों को साथ लेकर निभाऊंगा. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 
अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

{}{}