trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11364636
Home >>Sikar

Khandela: बकाया बिलों के बदले दो लाख रिश्वत ले रहा था सरपंच, ACB ने गिरफ्तार कर लिया

सीकर जिले में कार्रवाई करते हुए एसीबी की टीम ने शुक्रवार को एक जनप्रतिनिधि को लाखों रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.  

Advertisement
Khandela: बकाया बिलों के बदले दो लाख रिश्वत ले रहा था सरपंच, ACB ने गिरफ्तार कर लिया
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 24, 2022, 07:44 AM IST

Khandela: एसीबी की टीम ने शुक्रवार को सीकर जिले में कार्रवाई करते हुए एक जनप्रतिनिधि को लाखों रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी की जयपुर ग्रामीण इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आहद खान के निर्देशन में सीआई मानवेंद्र सिंह और उनकी टीम द्वारा सीकर जिले के रींगस में जाल बिछा कर ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए जैतूसर सरपंच श्रवण कुमार को दो लाख दस हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

एएसपी खान ने बताया कि परिवादी की ओर से उसकी फर्म द्वारा करवाए गए निर्माण कार्यों के बकाया बिलों के भुगतान और अमानत राशि लौटाने की एवज में सरपंच द्वारा बीस प्रतिशत कमीशन के हिसाब से दो लाख दस हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा था.

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

शिकायत का सत्यापन एसीबी की जयपुर ग्रामीण इकाई के द्वारा किया जा कर शुक्रवार को ट्रैप की कार्रवाई करते हुए सीकर जिले के रींगस पुलिस थाना इलाके के गुढा निवासी श्रवण कुमार हाल सरपंच ग्राम पंचायत जैतुसर को रिश्वत की राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल एसीबी की टीम रिश्वत के आरोपी सरपंच श्रवण कुमार के निवास और अन्य ठिकानों की तलाशी एवं पूछताछ में जुटी है.

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट

Read More
{}{}