trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11240753
Home >>Sikar

Sikar: उदयपुर हत्याकांड को लेकर 4 जुलाई को निकाला जाएगा मौन जुलूस

विरोध के तहत 1 जुलाई को सीकर बंद किया गया था और 4 जुलाई को विभिन्न संगठनों द्वारा शहर भर में मौन जुलूस निकाला जाएगा. मौन जुलूस को सफल बनाने के लिए हिंदू संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लगातार जिले भर में जनसंपर्क कर रहे हैं.

Advertisement
Sikar: उदयपुर हत्याकांड को लेकर 4 जुलाई को निकाला जाएगा मौन जुलूस
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jul 02, 2022, 09:42 AM IST

Sikar: उदयपुर में टेलर का काम करने वाले व्यापारी कन्हैयालाल की हत्या के बाद देशभर में विरोध हो रहा है. सीकर में 4 जुलाई को मौन जुलूस निकाला जाएगा. आज इसे लेकर विभिन्न संगठनों की बैठक हुई. वहीं, सीकर में भी विरोध जारी है. 

इसी विरोध के तहत 1 जुलाई को सीकर बंद किया गया था और 4 जुलाई को विभिन्न संगठनों द्वारा शहर भर में मौन जुलूस निकाला जाएगा. मौन जुलूस को सफल बनाने के लिए हिंदू संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लगातार जिले भर में जनसंपर्क कर रहे हैं. हिंदू जागरण मंच के मंत्री शंकर भारती ने बताया कि उदयपुर की घटना के बाद शुक्रवार को सीकर बंद सफल रहा. 

अब 4 जुलाई को होने वाले मौन जुलूस के लेकर सीकर के गांवों, शहर में जनसंपर्क किया जा रहा है. शंकर भारती ने कहा कि घटना के विरोध में सीकर का यह मौन जुलूस ऐतिहासिक होगा. सुबह 9:00 बजे से 11:00 बजे तक होने वाले इस जुलूस के दौरान प्रतिष्ठान खुले रहेंगे. 

जुलूस के दौरान 150 कार्यकर्ता व्यवस्था संभालेंगे. मौन जुलूस में शामिल होने वाले लोग तीन लाइनों में चलेंगे, जो करीब 3 किलोमीटर तक लंबी होगी. मौन जुलूस रामलीला मैदान से शुरू होकर सूरजपोल गेट, जाट बाजार, स्टेशन रोड होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेगा. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: तालिबानी हॉरर वीडियो देखने का था क्रेज, आईएसआईएस था आइडल

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}