trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11395717
Home >>Sikar

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान: पाटन और नीमकाथाना क्षेत्र में चिकित्सा विभाग की टीम ने की कार्रवाई, खाद्य वस्तुओं के लिए 7 सैंपल

सीकर जिले के नीमकाथाना में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत चिकित्सा विभाग की ओर पाटन और नीमकाथाना क्षेत्र में कारवाई की गई और जांच के लिए सात सैंपल लिए गए.

Advertisement
खाद्य वस्तुओं के लिए 7 सैंपल
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Oct 15, 2022, 12:01 PM IST

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत चिकित्सा विभाग की ओर पाटन और नीमकाथाना क्षेत्र में कारवाई की गई और जांच के लिए सात सैंपल लिए गए. मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. निर्मल सिंह ने बताया कि त्यौंहार पर लोगों को शुद्ध मिठाई और ताजा खाद्य वस्तुएं उपलब्ध हो, इसके लिए विभाग की ओर से कारवाई की जा रही है.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, जानिए आज का ताजा भाव

बता दें कि शुक्रवार को पाटन के जय भवानी बीकानेर रसगुल्ला भंडार के यहां से घी और मिल्क क्रिम, बागड़ी मिष्ठान व मावा भण्डार के यहां से मावा, गुरूजी स्वीट्स कार्नर के यहां से मिश्री मावा, नीमकाथाना क्षेत्र के कुन्दन नमकीन भण्डार के यहां से लाल मिर्च पाउडर, चंदन नमकीन भण्डार के यहां से लाल मिर्च पाउडर का सैंपल लिया गया. 

साथ ही सभी सैंपलों को जांच के लिए जयुपर स्थित खाद्य प्रयोगशाला में भेजा जाएगा और रिपोर्ट आने पर कारवाई की जाएगी. एफएसओ मदनलाल और महमूद अली द्वारा पाटन और नीमकाथाना क्षेत्र में खाद्य वस्तुओं की दुकानों और प्रतिष्ठानों का निरीक्षण कर जांच के लिए सैंपल लिए गए. वहीं दुकानदारों को आमजन को शुद्ध और ताजा खाद्य सामग्री और मिठाई उपलब्ध करवाने की हिदायत दी.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Read More
{}{}