trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11301313
Home >>Sikar

देश की आजादी में कांग्रेस का अहम योगदान- पीसीसी चीफ डोटासरा

रामसीसर गांव से ढोढन तक आजादी की गौरव यात्रा के तहत तिरंगा यात्रा निकाली गई. तिरंगा यात्रा में फतेहपुर विधायक, पीसीसी चीफ, प्रभारी मंत्री, सीकर जिला कलेक्टर सहित अनेक अधिकारीयो और जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया.

Advertisement
देश की आजादी में कांग्रेस का अहम योगदान- पीसीसी चीफ डोटासरा
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 13, 2022, 10:28 PM IST

Sikar: आजादी की गौरव यात्रा के तहत ढांढण गांव में विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. तारा देवी रामेश्वर लाल बजाज चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में रामसीसर गांव से यात्रा शुरू हुई. गौरव यात्रा में फतेहपुर विधायक हाकम अली खा, नगर पालिका अध्यक्ष मुस्ताक नजमी, तारा देवी रामेश्वर लाल बजाज चैरिटेबल ट्रस्ट के सज्जन बजाज, एसडीएम दयानंद, डीवाईएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी और रामगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष दुदाराम ने रैली को रवाना कर यात्रा के साथ ही ढांढण गांव पहुंचे. ढांढण में आयोजित समारोह में प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी बतौर अतिथि मौजूद रहे. ढांढण में मंत्री शकुंतला रावत पीसीसी चीफ डोटासरा सहित अन्य अतिथियों ने तिरंगा यात्रा में हिस्सा लिया.
कार्यक्रम में संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि देश की आजादी में कांग्रेस का अहम योगदान रहा है. कांग्रेस के नेताओं ने बलिदान दिए हैं और उसे वर्तमान में भुलाने की कोशिश की जा रही है. 

उन्होंने कहा कि जब भी तिरंगे की शान की बात आई तब कांग्रेस कार्यकर्ता आगे आए और उन्होंने तिरंगे को कभी नहीं झुकने दिया. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आज का जो स्वर्णिम भारत है वह कांग्रेस के नेताओं की ही देन है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का और तिरंगे का चोली दामन का साथ रहा है. प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि आज पूरे देश के लिए गर्व की बात है हम आजादी की 75 वीं वर्षगांठ मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता देश के लिए हमेशा आगे और तत्पर रहते हैं उन्होंने कहा कि देश में जितनी भी योजनाएं चल रही है जैसे नरेगा यह कांग्रेस की देन है और आज यह योजना देश के लिए वरदान साबित हो रही है. समारोह में तारा देवी रामेश्वर लाल बजाज ट्रस्ट के सीईओ दिनेश पारीक ने सभी का आभार जताया. तिरंगा रैली में बड़ी संख्या में युवा पैदल व वाहन लेकर पहुंचे. सैकड़ों की संख्या में लोग तिरंगा लेकर आज़ादी की गौरव यात्रा में पहुंचे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

 

Read More
{}{}