trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11256533
Home >>Sikar

राजस्थान : पति कर रहा था दूसरी महिला से अश्लील चैट, पत्नी ने देखा तो कर दी हत्या

मामला राजस्थान में सीकर के फतेहपुर शेखावाटी का है. जहां पति अपनी पत्नी के सामने दूसरी महिलाओं से अश्लील चैट करता था.

Advertisement
राजस्थान : पति कर रहा था दूसरी महिला से अश्लील चैट, पत्नी ने देखा तो कर दी हत्या
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 13, 2022, 10:42 PM IST

Rajasthan news : राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने पति को दूसरी महिला से अश्लील चेट करते पकड़ा तो उसकी हत्या कर दी. 

क्या है पूरा मामला

ये मामला राजस्थान में सीकर जिले के फतेहपुर में चुरू बस स्टेंड के पास लौहारों की बस्ती का है. यहां 30 साल के मकसूद नाम के युवक की 6 साल पहले सीकर जिले के ही लक्ष्मणगढ़ निवासी मदीना से शादी हुई थी. मकसूद गांव में ज्वैलरी मेकिंग का काम करता है. शादी के 6 साल हो जाने के बाद भी कोई संतान नहीं है. जिससे मकसूद और उसकी पत्नी लगातार परेशान रहते थे. 

पत्नी के सामने करता था अश्लील चैट

युवक मकसूद का एक दूसरी महिला से भी अवैध संबंध थे. यहां तक कि मकसूद अपनी पत्नी मदीना के सामने ही उस महिला से चैट भी करता था. कई बार तो मदीना के सामने ही वो उस महिला से अश्लील चैट भी करता था. इस बात से मदीना काफी खफ़ा रहने लगी. संतान नहीं होने से दोनों के संबंध खराब तो थे ही. अवैध संबंधों ने इसे और खराब कर दिया. आखिरकार मदीना ने मकसूद को ठिकाने लगाने की प्लानिंग तैयार की.

हत्या के दिन क्या क्या हुआ ?

पुलिस के मुताबिक 2 जुलाई के दिन मदीना अपने पति और सास के साथ गोडिया गांव शादी में गई थी. करीब 2 बजे पति पहले ही घर लौट आया. मदीना और सास पीछे गोडिया में ही रह गए. एक घंटे बाद 3 बजे मदीना भी घर आ गई. मदीना जब घर आई तो मकसूद चारपाई पर सो रहा था. और दूसरा घर पर कोई नहीं था. मदीना ने सबसे पहले तो वो चुन्नी का फंदा अलमारी से निकाला जिसे कई दिनों से छिपाकर रखा था. 

मदीना ने सोए हुए मकसूद का चुन्नी से गला दबा लिया. उसके बाद चार्जर की लीड से उसका गला घोंट दिया. जब मकसूद ने दम तोड़ दिया तो मदीना ने चुन्नी के फंदे से उसे कड़ी से लटका दिया. ताकि उसे आत्महत्या का रुप दिया जा सके. 

मकसूद की हत्या का राज कैसे खुला 

परिजनों को जब आत्महत्या की सूचना मिली तो परिजन घर पहुंचे. सबने इसे आत्महत्या समझकर पुलिस के लफड़े में पड़ने की बजाय मकसूद का अंतिम संस्कार कर दिया. लेकिन कुछ दिन बाद मदीना की सास को उस पर शक हुआ. सास को लगा कि कहीं मदीना ने ही बेटे की हत्या तो नहीं की है. सास ने इस बारे में मदीना से पूछा तो मदीना घबरा गई. जब उससे दोबारा पूछताछ की गई तो वो ज्यादा देर तक बात छिपा नहीं पाई. इस तरह जब हत्या के राज से पर्दा उठ गया तो परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मदीना को गिरफ्तार कर लिया है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}