trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11334340
Home >>Sikar

नीमकाथाना में डंपर ट्रैक्टर ट्रॉली की हुई जबरदस्त भिड़ंत, जांच में जुटी पुलिस

सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रायपुर मोड के पास एक डंपर और  एक ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.  हादसे में 2 लोग घायल हो गए.  घायलों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करया गया. जहां दोनों का इलाज जारी है.

Advertisement
 नीमकाथाना  में डंपर ट्रैक्टर ट्रॉली की हुई जबरदस्त भिड़ंत, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 03, 2022, 11:46 PM IST

Neem ka thana: सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रायपुर मोड के पास एक डंपर और  एक ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.  हादसे में 2 लोग घायल हो गए.  घायलों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करया गया. जहां दोनों का इलाज जारी है.

  जानकारी के अनुसार रायपुर की ओर से ट्रैक्टर ट्रॉली नीमकाथाना खाद लेने के लिए आ रही थी. तभी  सामने से आ रहे ओवरलोड डंपर ने तेज रफ्तार होने के कारण वह अनियंत्रित हो गया जिससे दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई.

 हादसे में ट्रैक्टर चालक धोला राम झमावास निवासी एव डंपर चालक गुहाला निवासी अजीत दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.  घायलों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.  वहीं हादसे के बाद डंपर खाई में जा गिरा.  गनीमत रहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया घटना की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इस को सूचना दी इस पर इस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

सीकर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

यह भी पढ़ें- ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

 

Read More
{}{}