trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11312691
Home >>Sikar

लक्ष्मणगढ़ में खेल प्रतियोगिता में पहुंचे डोटासरा ने कहा- युवाओं का खेल और धर्म के प्रति लगाव है अच्छी परम्परा

सीकर के लक्ष्मणगढ़ में खेल प्रतियोगिता में पहुंचे डोटासरा ने कहा कि युवाओं का खेल और धर्म के प्रति लगाव अच्छी परम्परा है.

Advertisement
लक्ष्मणगढ़ में खेल प्रतियोगिता में पहुंचे डोटासरा ने कहा- युवाओं का खेल और धर्म के प्रति लगाव है अच्छी परम्परा
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 21, 2022, 04:30 PM IST

Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के जसरासर में आयोजित तीन दिवसीय वाॅलीबाॅल प्रतियोगिता के समापन समारोह में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने शिरकत की. इस मौके पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने युवाओं के खेल में धर्म के प्रति लगाव को लेकर कहा कि आजकल युवाओं का धर्म के प्रति जुड़ाव एक अच्छी परंपरा है.

डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्य के बारे में बताते हुए कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा की जनता के आशीर्वाद से मुझे चुनाव जीता कर भेजा, तभी विधानसभा क्षेत्र में विकास होना संभव हुआ. जसरासर गांव में करीब 20 लाख रुपए के विकास कार्य की घोषणा की. साथ ही गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि विकास के कार्य में लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जाएगी.

जसरासर गांव में बाबा नारायण दास सेवा समिति व गुगा पीर सेवा समिति के संयुक्त तत्वाधान में तीन दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. समापन समारोह में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. जबकि पंचायत समिति प्रधान मदनलाल सेवदा और पर्यावरण प्रेमी संरक्षक सुमेर सिंह शेखावत सावलदा लाडखानी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच गारिण्डा और किरडोली गांव की टीम के बीच खेला गया. जिसमें गारिण्डा की टीम ने 2.0 से जीत हासिल कर प्रतियोगिता पर कब्जा किया. तीन दिवसीय प्रतियोगिता में 31 टीमों ने भाग लिया. विजेता और उपविजेता की टीमों को पुरस्कृत भी किया गया.

अतिथियों ने विजेता टीम को 41सौ रुपए और उपविजेता टीम को 21 सौ रुपए का नकद पुरस्कार, मेडल, ट्रॉफी और स्मृति चिन्ह भेंट किए. तृतीय विजेता, चतुर्थ विजेता को 11 सौ रुपए, ट्रॉफी स्मृति चिन्ह, देकर सम्मानित किया गया.

वशिष्ट अतिथि चिरंजी लाल जांगिड़ ने कहा कि हार और जीत एक ही सिक्के के दो पहलु हैं. उन्होंने विजेता टीम को बधाई देते हुए कहा कि हारने वाले खिलाडियों को निराश नहीं होकर कमियों को दूर करना चाहिए और अगली बार ऐसी प्रतियोगिताओं में अपना दमखम दिखाकर लोहा मनवाना चाहिए. इस मौके पर पालडी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि नन्दलाल शर्मा, कांग्रेस नेता कैलाश ढाका, रामनिवास बिडोदी सहित बडी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

इस कार्यक्रम में लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदनलाल सेवदा, पर्यावरण प्रेमी संरक्षक सुमेर सिंह शेखावत सावलोदा लाडखानी, पूर्व सरपंच जसरासर चिरंजीलाल जांगिड़, भोजासर बड़ा सरपंच संदीप शर्मा, सरपंच पालड़ी पवन शर्मा, सरपंच हरलाल झांझड़ा विशिष्ट आतिथ्य के रूप में आयोजित समारोह में उपस्थित रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी

हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

Read More
{}{}