trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11403674
Home >>Sikar

फतेहपुर: कृषि महाविद्यालय में खेल-कूद प्रतियोगिताओं का समापन, यह रहे मौजूद

Fatehpur: फतेहपुर के कृषि महाविद्यालय में आयोजित खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रतियोगिता का विधिवत रूप से समापन हुआ. 

Advertisement
प्रतियोगिताओं का समापन
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Oct 20, 2022, 05:07 PM IST

Fatehpur: फतेहपुर के कृषि महाविद्यालय में आयोजित खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रतियोगिता का विधिवत रूप से समापन हुआ. इस मौके पर लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा फतेहपुर पंचायत समिति BDO सुनील कुमार ढाका सहित कई अधिकारियों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की है. फतेहपुर के सीकर रोड हरसावा के समीप संचालित कृषि महाविद्यालय में आयोजित खेल-कूद और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रतियोगिता का लक्ष्मणगढ़ एसडीएम कुलराज भीणा के आतिथ्य में समापन किया. 

इस मौके पर पंचायत समिति के विकास अधिकारी सुनिल ढ़ाका और एडवोकेट बाबुलाल भी बतौर अतिथि मंचस्थ उपस्थित थे. इस अवसर पर कॉलेज के अधिष्ठाता प्रोफेसर शीशराम ढ़ाका ने अथितियों को माल्यार्पण कर साफा पहनाकर स्वागत किया. प्रतियोगिता के समापन समारोह के दौरान उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा ने कहा कि आज के समय में बच्चों पर लगातार पढ़ाई का बोझ इस कदर बढ़ता जा रहा है कि उनका बचपन जैसे उनसे कोसो दूर होता जा रहा है, जबकि खेल बच्चों के सम्पूर्ण विकास के लिए बहुत जरुरी हैं. 

इस अवसर बीडीओ सुनिल ढ़ाका बताया कि विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य के प्रति प्रयासरत होना चाहिए. इस मौके पर प्रोफेसर शीशराम ढ़ाका ने कहा कि छात्रों के चहुमुखी विकास पर जोर देना चाहिए. उन्होंने बताया कि संतुलित आहार के साथ-साथ शांत स्वभाव और स्वच्छ वातावरण में खेलकूद को अपनाना चाहिए. इस मौके पर सहायक छात्र कल्याण अधिकारी डॉ. अतहर उद्वीन, खेलकुद प्रभारी डा. मुद्दसर खान, डॉ. हनुमान सिंह जाटव ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किए.

यह भी पढ़ें - क्या आपके परिजन की कोरोना से हुई है मौत, जरूर पढ़ें यह खबर, सरकार करेगी मदद, करें आवेदन

आयोजित इस अन्तर कक्षा प्रतियोगिता में विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई. जिसमें मुख्य रुप से कबड्डी पुरुष वर्ग में कप्तान जितेन्द्र खेदड और महिला वर्ग में कप्तान पिंकी द्वितीय वर्ष विजय रहे. साथ ही वॉलीबॉल प्रतियोगिता पुरुष वर्ग में कप्तान धर्मेन्द्र बधाला, चतुर्थ वर्ष और महिला वर्ग में कप्तान पिंकी द्वितीय वर्ष विजय रहे. प्रतियोगिताओं के समापन के दौरान डा. संजय अत्तर, डा. झुमर लाल, डा. मुकेश निठारवाल, डॉ. सुभिता कुमावत, डॉ. मुजाहिद खान और डॉ. कैलाश चन्द्र का भी मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Read More
{}{}