trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11308721
Home >>Sikar

दांतारामगढ़: जन्माष्टमी पर्व को लेकर जिला कलेक्टर ने ली प्रशासनिक बैठक, दिए ये निर्देश

जन्माष्टमी महोत्सव को लेकर कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी और पुलिस अधीक्षक कुंअर राष्ट्रदीप ने खाटूश्यामजी पहुंचकर पुलिस थाना परिसर में बैठक ली. 

Advertisement
जन्माष्टमी पर्व
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 18, 2022, 08:47 PM IST

Dantaramgarh: सीकर जिके के खाटूश्यामजी में बाबा श्याम के दरबार में शुक्रवार को जन्माष्टमी महोत्सव शनिवार और रविवार को होने वाली संभावित भीड़ को देखते हुए जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी और पुलिस अधीक्षक कुंअर राष्ट्रदीप ने खाटूश्यामजी पहुंचकर पुलिस थाना परिसर में बैठक ली. बैठक में आगामी तीन दिन में खाटूश्यामजी में आने वाले श्याम भक्तों को सुगमतापूर्वक दर्शन हो सके, उसको लेकर मंथन किया गया.

यह भी पढ़ें- Dantaramgarh: नगरपालिका ने अस्थाई अतिक्रमण पर की कार्रवाई, जानें पूरा मामला

इसके साथ ही ट्राफिक व्यवस्था को लेकर इस बार अतिरिक्त पुलिस जाब्ता लगाया जाएगा. बैठक के बाद जिला कलेक्टर ने मिडिया को बताया कि जन्माष्टमी पर्व पर के साथ-साथ शनिवार और रविवार को बढ़ती भीड़ के कारण इस बार पार्किंग सहित तमाम व्यवस्थाएं वार्षिक लक्खी मेले के तर्ज पर की जा रही है. साथ ही इस बार मंदिर परिसर में आपातकालीन स्थिति के लिए एक एम्बुलेंस मय वेंटिलेटर के साथ 24 घंटे खड़ी रहेगी, इसके साथ ही 12 अन्य एम्बुलेंस भी रहेगी.

इसके अलावा पार्किंग, पेयजल, विधूत व्यवस्था भी सुचारू रखी जाएगी. दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता अलका मिल को सड़क मार्ग दुरुस्त करते हुए व्यवस्थाएं करने के सहित पार्किंग की व्यवस्था समय पर पूरी करने के आदेश दिए गए. बैठक में एडिशनल एसपी रतन लाल भार्गव, अधिशाषी अधिकारी विशाल यादव, एसडीएम राजपाल यादव, तहसीलदार अर्चना चौधरी, डीवाईएसपी कन्हैयालाल, मंदिर कमेटी से संतोष शर्मा, विकास शर्मा भी मौजूद थे.

Read More
{}{}