trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11234296
Home >>Sikar

खाने के पैसे देने की बात पर हुआ विवाद, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

सीकर में  होटल में खाने के आए लोगों से मारपीट का मामला सामने आया था. मामला 2 दिन पहले का था,  खाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद बदमाशों ने होटल में तोड़फोड़ की थी. 

Advertisement
खाने के पैसे देने की बात पर हुआ विवाद, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jun 26, 2022, 11:45 PM IST

Dataramgargh: सीकर में  होटल में खाने के आए लोगों से मारपीट का मामला सामने आया था. मामला 2 दिन पहले का था,  खाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद बदमाशों ने होटल में तोड़फोड़ की थी. और होटल मालिक के साथ मारपीट भी.  जिसका पूरा वाक्या होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. उस घटना के बाद दुबारा बदमाशों  देर रात शनिवार को फिर से राणोली थाना इलाके के गोरिया गांव में बने होटल पर र फायरिंग की. वह भी  सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फायर करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-फीस रिफंड करने में देरी, आरटीयू पर 11 हजार का हर्जाना

 फायरिंग की घटना होटल के बाहर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. जानकारी के अनुसार, करीब 5 दिन पहले तीन लोग  होटल पर खाना खाने के लिए आए थे. जब उनसे पैसे मांगे गए तो उन्होंने धमकी दी और वहां से चले गए. दो-तीन दिन पहले सुभाष अपने कुछ साथियों के साथ होटल पर आया. जिसने तोड़फोड़ की और अनिल के गले से सोने की चेन लूटकर चले गए. 

शनिवार रात सुभाष अपने दो साथियों के साथ बाइक पर आया. जिसने एक फायर हवा में किया और दूसरा होटल पर. फायर से होटल का शीशा टूट गया. गनीमत रही कि इस दौरान अनिल काउंटर पर बैठा था. जिससे वह बच गया.  होटल मालिक अनिल ने, 2 दिन पहले ही सुभाष और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है. जिससे कि अनिल को जान का खतरा बना हुआ है. वहीं घटना के बाद अब रानोली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी सुभाष और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही संभावित स्थानों पर दबिश भी कर  रही है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}