trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11292519
Home >>Sikar

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम, तिरंगा यात्रा भी हुई आयोजित

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत बुध गिरी बाबा की मढ़ी पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. महंत दिनेश गिरी महाराज ने उपस्थित लोगों को एक-एक तिरंगा भेंटकर अपने-अपने घरों पर फहराने का आह्वान किया है.

Advertisement
तिरंगा यात्रा भी हुई आयोजित
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 05:12 PM IST

Fatehpur: आजादी का अमृत महोत्सव के तहत बुध गिरी बाबा की मढ़ी पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. महंत दिनेश गिरी महाराज ने उपस्थित लोगों को एक-एक तिरंगा भेंटकर अपने-अपने घरों पर फहराने का आह्वान किया है. फतेहपुर शेखावाटी के सीकर रोड के समीप स्थित ऐतिहासिक बुधगिरी बाबा की मढ़ी पर आजादी का अमृत महोत्सव के तहत देशभक्ति से ओत-प्रोत कार्यक्रम का आयोजन हुआ. 

मढ़ी महंत दिनेश गिरी महाराज के सानिध्य में स्कूली छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुतियां दी गई. महंत दिनेश गिरी महाराज ने बताया कि आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हिंगलाज द्वार से बुध गिरी मढ़ी तक बैंड वादन के साथ तिरंगा यात्रा का भी आयोजन किया गया. 

यह भी पढ़ें - सीएम गहलोत के बयान की भाजपा ने की निंदा, कहा सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल

इस दौरान उपखंड अधिकारी दयानंद रुयल, पूर्व पालिका अध्यक्ष मधु भिंडा, विजय देवड़ा सहित अनेक गणमान्य जन भी मौजूद रहे. इस दौरान महंत दिनेश गिरी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत उपस्थित लोगों को दिनेश गिरी महाराज द्वारा अपने-अपने घरों पर तिरंगा लगाने हेतु 1-1 तिरंगा भी भेंट किया गया है.

Reporter: Ashok Singh Shekhawat

सीकर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

Read More
{}{}