trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11699749
Home >>Sikar

Sikar news: माली महासंग्राम को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी

Sikar news: जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में अब तक कई जाति समाज के लोगों ने महासंगम का आयोजन कर सरकार के सामने अपने समाज की एकजुटता तथा विभिन्न मांगों को लेकर महासंगम आयोजित किया है.

Advertisement
Sikar news: माली महासंग्राम को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: May 17, 2023, 04:47 PM IST

Sikar news: माली महासंग्राम को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी,गांव तथा ढाणियों में घर-घर जाकर बांट रह पीले चावल,11 सूत्रीय मांगों को लेकर चार जून को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में होगा महासंगम,सैनी समाज के लोग महासंगम को सफल बनाने को लेकर डोर टू डोर कर रहे संपर्क, विधानसभा श्रीमाधोपुर से 20 हजार सैनियों ने जयपुर कुच करने का रखा है लक्ष्य लगातार एक के बाद एक जाति विशेष के लोग सरकार का अपनी ओर ध्यान आकर्षित करने को लेकर समाज की विभिन्न मांगों को लेकर महासंगम का आयोजन कर रहे हैं. 

जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में अब तक कई जाति समाज के लोगों ने महासंगम का आयोजन कर सरकार के सामने अपने समाज की एकजुटता तथा विभिन्न मांगों को लेकर महासंगम आयोजित किया है. आगामी 4 जून को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में सरकार का अपने माली समाज की ओर ध्यान आकर्षित करने तथा अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर महासंगम आयोजित होगा. 

यह भी पढ़ें- दिल थामकर देखें प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज देख फैंस हो रहे फिदा

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र के 1 दर्जन से अधिक गांव में माली समाज के पदाधिकारियों वह संघर्ष समिति के पदाधिकारियों के द्वारा लगातार डोर टू डोर संपर्क कर महासंगम को सफल बनाने का आह्वान किया जा रहा है वही लगातार गांव ढाणियों में बैठकों के दौर के साथ महासंगम में शामिल होने को लेकर पीले चावल कार्यकर्ता बांट रहे हैं. जगह-जगह पोस्टर विमोचन का कार्य चल रहा है. 

 

संघर्ष समिति के श्रवण लाल तंवर ने बताया कि 11 सूत्री मांगों को लेकर समाज के पदाधिकारी घर-घर जाकर पीले चावल बांट रहे हैं. और श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से 200 बसों व नीजी वाहनों में करीब 20,000 से अधिक माली समाज के लोग 4 जून को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में कुछ करेंगे और सरकार के समक्ष 11 सूत्रीय मांगो को रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 8th result 2023: राजस्थान 8वीं बोर्ड रिजल्ट पर टॉप पर रहे ये चार जिले, कुल 94.50 फीसदी स्‍टूडेंट्स हुए पास

Read More
{}{}