trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11315310
Home >>Sikar

नीमकाथाना: अनियंत्रित होकर पलटी बोलेरो, आधा दर्जन छात्र घायल

सीकर के नीमकाथाना छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र बोलेरो गाड़ी में सवार होकर मावंडा की ओर से खेतड़ी मोड़ की तरफ जा रहें थे, तभी अचानक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी खाकर ट्रांसफार्मर में जा घुसी.

Advertisement
क्षतिग्रस्त बोलेरो
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 23, 2022, 12:27 PM IST

Sikar: जिले के नीमकाथाना इलाके के तिरुपति होटल के सामने एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी खाकर ट्रांसफार्मर से टकरा गयी. टकराने के बाद तेज धमाका के साथ ट्रांसफर नीचे आ गिरा धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बोलेरो में सवार सभी स्टूडेंट को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है. सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

वहीं हादसे की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैद हो गए जानकारी के अनुसार छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र बोलेरो गाड़ी में सवार होकर मावंडा की ओर से खेतड़ी मोड़ की तरफ जा रहें थे, तभी अचानक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी खाकर ट्रांसफार्मर में जा घुसी, जिससे जोर का धमाका हुआ धमाके की की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल में लाया गया. उसके बाद सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज जारी है घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें

प्यार की तलाश में ये गलतियां कर देती हैं ये राशियां, जिंदगी को करती हैं बर्बाद

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

Read More
{}{}