trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11287247
Home >>Sikar

सीकरः मऊ इंडस्ट्रीज एरिया में मिला शव, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सीकर के मऊ इंडस्ट्रीज एरिया में मिला शव, शव मिलने से फैली सनसनी, थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत पहुंचे मय जाब्ते मौके पर,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रखवाया सीएचसी मोर्चरी.

Advertisement
 सीकरः मऊ इंडस्ट्रीज एरिया में मिला शव, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Aug 03, 2022, 11:20 PM IST

श्रीमाधोपुर: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के मऊ इंडस्ट्रीज एरिया में देर शाम को अचानक एक शव मिलने से हडकंम मच गया. शव मिलने की सूचना के बाद मौकै पर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत मौके पर दल बल के साथ पहुंचे. घटनास्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लिया. शव को पुलिस ने श्रीमाधोपुर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया.

 थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए. जिस पर शव की पहचान थाना इलाके के ही चौलाई फूटाला निवासी अशोक यादव पुत्र रूड़मल के रूप में पहचान हुई. फिलहाल युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 

पुलिस प्राथमिक तौर पर युवक की मौत अत्यधिक शराब के सेवन या किसी जहरीले जानवर के काटने से होना मान रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस की सूचना के बाद मौके पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ये भी पढ़ें- जयपुर-कोटा में बिल्डर,ज्वेलर पर आयकर टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 ठिकानों पर छापा, बेनामी संपत्तियों के खुलेंगे राज

 

Read More
{}{}