trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11262846
Home >>Sikar

श्रीमाधोपुर: समितियों के गठन को लेकर भाजपा की बैठक

संबोधन के माध्यम से उन्होंने केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया और कहा कि उन को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें, साथ ही में वर्तमान में कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के बारे में कार्यकर्ताओं से चर्चा कर आने वाले समय में अपने मत से कांग्रेस सरकार को जवाब दें.

Advertisement
भाजपा की बैठक आयोजित
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jul 18, 2022, 01:09 PM IST

Sikar: सीकर के श्रीमाधोपुर में बूथ लेवल समितियों के गठन को लेकर भाजपा की बैठक आयोजित की गयी. भाजपा मंडल की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन जैन मंदिर भवन में किया गया.  बैठक का आयोजन मंडल अध्यक्ष कमल जैन की अध्यक्षता तथा पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा के मुख्यातिथि में किया गया. बैठक के माध्यम से भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की समस्याओं से रूबरू हुए. वक्ताओं ने पार्टी संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ बूथ समितियों के गठन को लेकर चर्चाएं हुई.

बूथ समितियों के साथ पन्ना प्रमुख निर्माण पर चर्चा कर वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पर विचार प्रकट किए गये. पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि हमें सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास पर चलकर ही देश को आगे ले जाना हैं. संबोधन के माध्यम से उन्होंने केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया और कहा कि उन को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें, साथ ही में वर्तमान में कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के बारे में कार्यकर्ताओं से चर्चा कर आने वाले समय में अपने मत से कांग्रेस सरकार को जवाब दें.

उन्होंने आने वाले चुनावों में अधिक से अधिक मतदान भाजपा के पक्ष में करवा कर, भाजपा की सरकार बनाने का आव्हान भी कार्यकर्ताओं से किया. बैठक से पूर्व उपस्थित मंडल कार्य समिति के सदस्यों के द्वारा पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा तथा मंचासीन अतिथियों का साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया गया. बैठक को जिला महामंत्री भंवर लाल सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया. बैठक में जिला उपाध्यक्ष बनवारी लाल यादव, पालिका अध्यक्ष हरिनारायण महंत,सहित भाजपा नगर पालिका पार्षद एवं कार्यकर्ता मौजूद रहें.

यह भी पढ़ें- श्रावण माह का प्रथम सोमवार आज, ॐ नमः शिवाय की गूंज से गुंजायमान हुए शिवालय

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Read More
{}{}