trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11346338
Home >>Sikar

PM मोदी के जन्मदिन को लेकर अजीतगढ़ में बीजेपी की मीटिंग, 16 दिन तक मनाया जाएगा जश्न

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन को भव्य तरीके से मनाने पर विस्तार से चर्चा हुई और यादव ने कार्यकर्ताओं को इसकी जिम्मेदारी सौंपी.

Advertisement
PM मोदी के जन्मदिन को लेकर अजीतगढ़ में बीजेपी की मीटिंग, 16 दिन तक मनाया जाएगा जश्न
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Sep 11, 2022, 09:49 AM IST

Sri Madhopur: सीकर के अजीतगढ़ कस्बे मे भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई. मीटिंग मे भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अर्जुन यादव सहित पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन को भव्य तरीके से मनाने पर विस्तार से चर्चा हुई और यादव ने कार्यकर्ताओं को इसकी जिम्मेदारी सौंपी.

इस दौरान यादव ने राजस्थान की गहलोत सरकार की विफलता को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया और भाजपा से लोगों को जोड़ने के निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भव्य तरीके से मनाया जाएगा है, जिसमें 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक के इस पखवाड़े को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के रूप में मनाया जाएगा.

इसमें रक्तदान शिविर का आयोजन सहित अनेक कार्यक्रमों का आयोजन होंगे. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने यादव का स्वागत किया और भरोसा दिलाया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भव्य तरीके से मनाया जाएगा.

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की तैयारियां शुरू कर दी है और कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है. बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष बोदु राम बुनकर, अजीतगढ़ युवा भाजपा अध्यक्ष सुरेंद्र डागर, युवा भाजपा नेता भरत यादव, रोशन लाल सैनी, जीएल टेलर, विष्णु शर्मा, कृष्ण कुमार गुर्जर, सुशील दिवराला, ओम प्रकाश गुर्जर, नीरज आसपुरा, विष्णु चौधरी, महावीर गुर्जर, मेघराज गुर्जर, सुरेश जांगिड़, सुरेंद्र यादव, लोकेंद्र सिंह, अर्जुन, रामगोपाल मंगावा समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

Aaj Ka Rashifal: धनु राशि के वैवाहिक जीवन में आएंगी खुशियां, कुंभ को परिवार की सताएगी चिंता

Read More
{}{}