trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11382480
Home >>Sikar

Khandela : रेस्टोरेंट में चोरी के बाद, कोल्ड ड्रिक, मिठाई और चॉकलेट खाते सीसीटीवी में कैद हुए चोर

दुकान मालिक ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो वारदात का पता चला

Advertisement
Khandela : रेस्टोरेंट में चोरी के बाद, कोल्ड ड्रिक, मिठाई और चॉकलेट खाते सीसीटीवी में कैद हुए चोर
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Oct 06, 2022, 11:36 AM IST

Khandela : राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. दो नकाबपोश चोरों ने एक रेस्टोरेंट को निशाना बना डाला और चोरी की वारदात को अंजाम देकर चंपत हो गए लेकिन उनकी यह पूरी कारगुजारी दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

जब दुकान मालिक ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो वारदात का पता चला, जिसके बाद उसने खंडेला थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. चोरी की वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची. खंडेला थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया. 

जानकारी के अनुसार खंडेला कस्बे के बस स्टैंड स्थित श्री गोविंदम रेस्टोरेंट का मालिक प्रतिदिन की तरह अपना प्रतिष्ठान बंद कर घर चला गया था, पीछे से दो नकाबपोश बदमाश मध्य रात्रि में दो मंजिला रेस्टोरेंट के पीछे लगी खिड़की का कुंदा तोड़कर रेस्टोरेंट में प्रवेश कर गए और आराम से चहल कदमी करते हुए काउंटर तक पहुंचे. जहां उन्होंने गल्ले में रखी नगदी पर हाथ साफ कर लिया.

दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद दुकान से वापस लौटते वक्त कोल्ड ड्रिंक, मिठाई, चॉकलेट भी अपने बैग में डालकर फरार हो गए. मध्य रात्रि में ही रेस्टोरेंट के मालिक ने सुरक्षा के लिहाज से लगा सीसीटीवी की फुटेज अपने मोबाइल पर चलाकर ऑनलाइन देखी तो उसके होश उड़ गए. 

दुकान बंद होने के बावजूद भी सीसीटीवी में उसे काउंटर के पास दो नकाबपोश शख्स नजर आए जिसके बाद आनन-फानन में उसने बस स्टैंड पर ही स्थित दूसरे मिष्ठान भंडार के मालिक को इसके बारे में जानकारी दी और तुरंत वहां पहुंचने के लिए आग्रह किया लेकिन दोनों चोर मालिक और पड़ोसी दुकानदार के पहुंचने से पहले ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. पीड़ित ने घटना की जानकारी खंडेला थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी.

गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास
 

Read More
{}{}