trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11267010
Home >>Sikar

सेना भर्ती के लिए दौड़ लगा रहा था युवक, सड़क पर काले कपड़े में खड़े शख्स ने किया एसिड अटैक

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में अल सुबह सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है

Advertisement
सेना भर्ती के लिए दौड़ लगा रहा था युवक, सड़क पर काले कपड़े में खड़े शख्स ने किया एसिड अटैक
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Jul 21, 2022, 08:23 AM IST

Shrimadhopur : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में अल सुबह सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार थाना इलाके के पुजारी का बास जयरामपुरा निवासी विकास शर्मा जो कि घर से साइकिल लेकर सुबह सेना भर्ती की तैयारी करने के लिए निकला था, उस पर हमला हुआ.

घर से महज कुछ दूरी पर निकलने के बाद ही सड़क पर कुछ दूरी अंधेरे में काले कलर के कपड़े पहनकर खड़े शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित के मुताबिक काले कपड़े पहने खड़ा आरोपी उसे ठीक से दिखा नहीं और जैसे ही वो आरोपी के पास से गुजरा वैसे ही उसपर तेजाब फेंका गया.

तेजाब फेंकने के बाद पीड़ित विकास मामले को समझ नहीं पाया और वो समझा के पीछे से किसी ने गर्म पानी फेंका है, लेकिन उसे जलन होने लगी तो वो दौड़ कर साइकिल को वही नीचे डालकर चिल्लाता हुआ घर पहुंचा. लाइट में पीड़ित ने  देखा कि उसके सारे कपड़े जले हुए थे और वो पीछे से जल चुका था.

परिवार वाले आनन-फानन में गाड़ी लेकर श्रीमाधोपुर निजी अस्पताल में पहुंचे. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जयपुर रेफर कर दिया गया है. मामले की सूचना के बाद निजी अस्पताल पुलिस भी पहुंची और युवक के पर्चा बयान लेकर मामले की जांच में जुट गई. फिलहाल बदमाशों का कोई पता नहीं लग पाया है. युवक कल बीएसएफ में जैसलमेर दौड़ करने के लिए भी जाने वाला था. लेकिन उससे पहले ही उसके साथ आज ये वारदात हो गयी.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : सरपंच के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर मासूम से कुकर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल, सभी गिरफ्तार

Read More
{}{}