trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11583756
Home >>sawai-madhopur

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर में इन प्रवेश मार्गों के नामकरण को लेकर गहमा-गहमी तेज, भाजपा पार्षदों ने किया प्रदर्शन

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर शहर के चार प्रवेश मार्गों पर नगर परिषद द्वारा बनाए गए प्रवेश द्वारों के नामकरण को लेकर राजनीति लगातार गरमाती जा रही है. इसी कड़ी में आज भाजपा पार्षदों ने कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.   

Advertisement
Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर में इन प्रवेश मार्गों के नामकरण को लेकर गहमा-गहमी तेज, भाजपा पार्षदों ने किया प्रदर्शन
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Feb 23, 2023, 05:22 PM IST

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर शहर के चार प्रवेश मार्गों पर नगर परिषद द्वारा बनाए गए प्रवेश द्वारों के नामकरण को लेकर माहौल गर्म है. रणथंभौर रोड स्थित प्रवेश द्वार का नाम श्री त्रिनेत्र गणेश प्रवेश द्वार करने की मांग की. भाजपा पार्षदों का कहना है कि विगत दिनों आयोजित हुई नगर परिषद की बोर्ड बैठक में नगर परिषद क्षेत्र में रणथंभौर रोड पर बनाए गए. प्रवेश द्वार के नामकरण पर चर्चा बैठक के एजेंडे में रखी गई थी. 

पर पार्षदों के साथ बिना कोई चर्चा किए हठधर्मिता अपनाते हुए पार्षदों की बिना सहमति के ही रणथंभौर रोड स्थित प्रवेश द्वार का नाम पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉ. अबरार अहमद कर दिया गया. जिसका अधिकांश पार्षदों द्वारा खुलकर विरोध किया जा रहा है. उनका कहना है कि सवाई माधोपुर पूरे विश्व में त्रिनेत्र गणेश मंदिर के लिए जाना जाता है. 

त्रिनेत्र गणेश मंदिर जाने वाले रणथंभौर रोड पर प्रवेश द्वार बनाया जा रहा है. सभी पार्षदों सहित सवाई माधोपुर वासियों की मांगा के की इस मार्ग पर बन रहे प्रवेश द्वार का नाम श्री त्रिनेत्र गणेश द्वार रखा जाए ,

उनका कहना है कि कांग्रेसियों द्वारा प्रवेश द्वारों के नामकरण के नाम पर राजनीति की जा रही है और रणथंभौर रोड स्थित प्रवेश द्वार का नाम पूर्व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री डॉ. अबरार अहमद के नाम पर किया गया है. जिसे भाजपा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. भाजपा पार्षदों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर रणथंभौर रोड स्थित प्रवेश द्वार का नाम श्री त्रिनेत्र गणेश प्रवेश द्वार करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- जाने कितना गौरवशाली था पाली का इतिहास, पढ़िए महाराणा प्रताप की शौर्य गाथा से लेकर स्वाभिमानी ब्राह्मणों की कहानी..

 

 

Read More
{}{}