trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11243647
Home >>sawai-madhopur

बामनवास में चोर गिरोह सक्रिय, मार्बल की दुकान का सामान ले हुए फरार

बामनवास में बीती रात चोरों ने निवाई रोड स्थित एक मार्बल व्यवसाई की दुकान को निशाना बनाते हुए वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित दुकानदार अंसार मोहम्मद ने बताया कि जब वह दुकान पर आया तो पीछे का गेट टूटा हुआ था.

Advertisement
बामनवास में चोर गिरोह सक्रिय, मार्बल की दुकान का सामान ले हुए फरार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 04, 2022, 01:48 PM IST

Bamanwas: बौली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता बढ़ती जा रही है. बीती रात चोरों ने निवाई रोड स्थित एक मार्बल व्यवसाई की दुकान को निशाना बनाते हुए वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित दुकानदार अंसार मोहम्मद ने बताया कि जब वह दुकान पर आया तो पीछे का गेट टूटा हुआ था. वहीं, दुकान का कुछ सामान गायब था. 

दुकानदार ने घटना की सूचना बौंली थाना पुलिस को दी. एसएचओ किशन मीणा के निर्देशन में बौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. दुकानदार के मुताबिक, शातिर चोरों ने पकड़े जाने से बचने के लिए दुकान पर लगा हुआ सीसीटीवी फुटेज स्टोरेज सिस्टम और एलईडी भी लेकर चले गए. 

चोरों ने दुकान के पीछे स्थित गोदाम की दीवार फांदकर गोदाम में प्रवेश किया और दुकान के पीछे के दरवाजे में सेंध लगाकर कुंडी खोली और दुकान में घुसे. चोरों ने गल्ले में रखी नकदी और हजारों का माल पार कर लिया. दुकानदार ने बताया कि नुकसान का वास्तविक आकलन माल संभालने के बाद हो सकेगा. 

बहरहाल, बौली थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. हफ्ते भर में निवाई रोड पर चोरी की दूसरी वारदात होने के बाद दुकानदारों में खासा आक्रोश देखने को मिला है. स्थानीय दुकानदारों ने बौली थाना पुलिस से चोर गिरोह को गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं, एसएचओ किशन मीणा ने भी स्टाफ को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. 

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़ें : टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर कर रहे दूसरी शादी, जानें कौन है खूबसूरत दुल्हन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}