trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11812547
Home >>sawai-madhopur

Sawaimadhopur : बौंली में नहीं थम रही चोरी की वारदातें, नहीं टूट ताला, बच गई लाखों की कमाई

Sawaimadhopur News: सवाईमाधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में आखिर चोर गिरोह को कौन शरण दे रहा है, पुलिस तो अपनी काम कर रही है, फिर भी ये सब कैसे हो रहा है. आखिर कहां ढील दी जा रही है, पढ़ें पूरी खबर.  

Advertisement
Sawaimadhopur : बौंली में नहीं थम रही चोरी की वारदातें, नहीं टूट ताला, बच गई लाखों की कमाई
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Aug 06, 2023, 02:11 PM IST

Sawaimadhopur News: सवाईमाधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में एक बार फिर से चोर गिरोह की सक्रियता देखी गई है, अज्ञात चोरों ने बीती रात कस्बा बौंली में एक सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान चोरों ने हजारों का घरेलू सामान पार कर लिया.चोरों ने मकान में लगे हुए चारों ताले तोड़ दिए. गनीमत यह रही कि कीमती जेवर रखी हुई अलमारी का ताला नहीं टूटा अन्यथा बड़ी वारदात हो सकती थी.

पीड़ित मकान मालिक जिनेंद्र जैन ने बताया कि उसका मकान मुख्य निवाई रोड के नजदीक शिव बगीची के पास ही स्थित है. वह शनिवार को अपने मकान का ताला लगाकर जयपुर गया था.आज सुबह लोगों ने सूचना दी कि उसके मकान के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है. इसके बाद वह जयपुर से रवाना होकर तकरीबन 10 बजे अपने घर पहुंचा.

मौके पर उसने देखा कि घर में मौजूद चार गैस सिलेंडर,पीतल के प्राचीन बर्तन व अन्य घरेलू सामान घर से गायब था.स्थानीय लोगों की सूचना के बाद बौली थाना एएसआई रामबाबू गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया.

चोर गिरोह के हौसले बुलंद 

पूर्व सरपंच राजेश गोयल ने बताया कि क्षेत्र में लगातार छोटी-मोटी चोरी की वारदातें अंजाम दी जा रही हैं,वहीं कई बड़ी वारदातें पूर्व में नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर हो चुकी है. जिसमें एटीएम चोरी जैसी बड़ी वारदात भी शामिल है. लेकिन चोरियों के खुलासे नहीं हो रहे हैं.ऐसे में चोर गिरोह के हौसले बुलंद है और क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदात अंजाम दी जा रही है. चोरी की वारदात को लेकर स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश भी देखने को मिला. जिसके बाद बौंली थाना पुलिस ने संदिग्ध चोरों की तलाश में टीम गठित कर मुख्य कस्बा व अन्य क्षेत्रों में भेजी.

संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की जाएगी

एएसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया कि चोरी की वारदात खोलने के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं.वहीं, आगामी समय में चोरियों पर अंकुश लगाए जाने के लिए गश्त बढ़ाई जाएगी.वही संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की जाएगी. एएसआई ही रामबाबू के मुताबिक पीड़ित मकान मालिक द्वारा रिपोर्ट प्राप्त कर मामला दर्ज किया जाएगा.

Read More
{}{}