trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11779906
Home >>sawai-madhopur

सवाईमाधोपुर में अवैध शराब की तस्करी को लेकर DSP और CO अलर्ट, विभिन्न स्थानों पर दी दबिश

Sawaimadhopur News:  सवाईमाधोपुर के बौंली  में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है. जिले के  DSP और CO ने टीमें गठित कर विभिन्न स्थानों पर दबिश की कार्रवाई को अंजाम दिया.

Advertisement
सवाईमाधोपुर में अवैध शराब की तस्करी को लेकर DSP और CO अलर्ट, विभिन्न स्थानों पर दी दबिश
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Jul 14, 2023, 07:32 PM IST

Sawaimadhopur News:  सवाईमाधोपुर के बौंली  में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है. जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला के निर्देशन में क्षेत्र में अवैध शराब तस्करी के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत सीओ मीना मीणा लगातार एक्शन में है. बौली थाना पुलिस ने आज कार्यवाही करते हुए अवैध शराब बिक्री करते एक युवक रतीराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से अवैध शराब बरामद की है.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

 अवैध शराब के 2 कार्टन जब्त
बौंली थाना एएसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर सूचना पर बौली थाना क्षेत्र के रवासा गांव में पुलिस टीम पहुंची थी. जहां संदिग्ध हालातों में एक युवक मिला. पूछताछ में संदेह होने पर जब जांच की गई तो युवक के पास अवैध शराब के 2 कार्टन मिले. वहीं युवक के पास किसी भी प्रकार का कोई परमिट नहीं था.बौली थाना पुलिस ने युवक रतीराम पुत्र रामफूल गुर्जर निवासी रघुवंटी को डिटेन किया.

गिरफ्तार कर पूछताछ जारी
आरोपी युवक को बौंली थाना लाया गया. जहां उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की गई. वहीं आरोपी के पास से देसी शराब के 83 पव्वे बरामद किए गए.एएसआई रामबाबू गुर्जर के मुताबिक थाना क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी के विरुद्ध अभियान के तहत कार्यवाही लगातार जारी रहेगी.

 विभिन्न स्थानों पर  दी दबिश
गौरतलब है कि क्षेत्र में अवैध शराब के साथ ही हथकढ़ शराब बनाने व विक्रय करने की लगातार शिकायतें मिल रही है.बहरहाल बौली थाना पुलिस द्वारा विशेष योजना के तहत विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर कार्यवाही करने की कवायद की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

Read More
{}{}