trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11705429
Home >>sawai-madhopur

सवाईमाधोपुर: राजस्थानी गीतों पर महिलाओं संग नाचे सांसद किरोडीलाल मीना, देंखे VIDEO

सवाई माधोपुर के बामनवास में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थानी गीतों पर पर जोरदार डांस किया. किरोड़ी लाल के ठुकमे का वीडियो वायरल हो गया. एक वैवाहिक समारोह में कार्यकर्ताओं के साथ सांसद किरोड़ी लाल मीणा शामिल हुए.

Advertisement
सवाईमाधोपुर: राजस्थानी गीतों पर महिलाओं संग नाचे सांसद किरोडीलाल मीना, देंखे VIDEO
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: May 25, 2023, 12:21 PM IST

सवाई माधोपुर के बामनवास में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थानी गीतों पर पर जोरदार डांस किया. किरोड़ी लाल के ठुकमे का वीडियो वायरल हो गया. एक वैवाहिक समारोह में कार्यकर्ताओं के साथ सांसद किरोड़ी लाल मीणा शामिल हुए. इसी दौरान डीजे पर राजस्थानी गाने बज रहे थे, इन गानों पर डांस कर रही महिलाओं ने सांसद से डांस करने का आग्रह किया.

राजस्थानी गीतों पर महिलाओं के संग नाचे सांसद किरोड़ीलाल मीना

ऐसे में अपने स्वभाव से निराले किरोड़ी लाल मीणा भी खुद को रोक नहीं पाए. सांसद भी महिलाओं के साथ डीजे पर जमकर ठुमके लगाये. वहां मौजूद लोगों ने  किरोड़ी लाल मीणा का डांसिंग क्रेज देख दंग रह गये. इस दौरान वहां मौजूद लोगों और महिलाओं ने उनका उत्साहवर्धन करते रहे. कुछ लोगों ने सांसद किरोड़ी लाल मीणा के डांस के वीडियो बनाते नजर आये. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ग्रामीणों को दिया आपसी भाईचारे का संदेश

राजस्थानी गीतों पर ठुमके लगाते देख लोगों ने किरोड़ी लाल मीणा के अंदाज के कायल हो गये.  बता दें राजनीति से इतर सामाजिक कार्यों में हमेशा आगे रहने वाले सांसद किरोड़ी लाल मीणा समाज के समारोह में बढ़- चढ़कर भाग लेते हैं. इससे पहले भी ऐसे कई मौके पर उनका ये अंदाज देखा गया है.  

 

Read More
{}{}