trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12190354
Home >>sawai-madhopur

Sawai Madhopur News: मित्रपुरा के जमवाय माता मंदिर में चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के मित्रपुरा थाना क्षेत्र में दतुली गोतोड़ गांव के बीच पहाड़ी पर स्थित जमवाय माता मंदिर में चोरी की वारदात हुई है. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है.  

Advertisement
Sawai Madhopur News Zee Rajasthan
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Apr 05, 2024, 02:15 PM IST

Rajasthan News: सवाईमाधोपुर जिले में बौंली के मित्रपुरा थाना क्षेत्र में इन दोनों अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता देखी जा रही है. व्यावसायिक प्रतिष्ठानों व घरों के बाद अब चोरों ने धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. मित्रपुरा थाना क्षेत्र के दतुली गोतोड़ गांव के बीच पहाड़ी पर स्थित जमवाय माता मंदिर में अज्ञात चोरो द्वारा चोरी की वारदात करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. अज्ञात चोरो ने मंदिर से दान पत्र में रखी हुई तकरीबन 25 से ₹30 हजार की नगदी पार कर ली.

पूरी घटना कैमरे में हुई कैद 
मंदिर से जुड़े हुए विजेंद्र सिंह ने बताया कि मंदिर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर युवक ने मंदिर में प्रवेश किया और दानपात्र तोड़कर नगदी व अन्य सामान पार कर लिया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में युवक की करतूत को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है. सीसीटीवी के अनुसार, आरोपी युवक बेखौफ होकर मंदिर में प्रवेश करता है और दानपात्र में रखी हुई नकदी लेकर फरार हो जाता है. 

राजपूत समाज के लोगों ने आरोपी के गिरफ्तारी की मांग 
चोरी की घटना को लेकर राजपूत समाज के लोग मंदिर परिसर पहुंचे और मित्रपुरा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. एसएचओ यशपाल सिंह के नेतृत्व में मित्रपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों से वारदात की जानकारी ली. बहरहाल मित्रपुरा थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीम आरोपी की पहचान कर उस तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी युवक के साथ एक और साथी था जो वारदात के दौरान रेकी कर रहा था. वारदात को लेकर राजपूत समाज के लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- बांध प्रभावित किसानों ने उपखंड मुख्यालय पर किया प्रदर्शन, चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

Read More
{}{}