trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12280867
Home >>sawai-madhopur

Sawai madhopur News: वनमंत्री संजय शर्मा का सवाई माधोपुर दौरा, विवेकानंदपुरम में आयोजित कार्यक्रम में की शिरकत

Sawai madhopur News: राजस्थान के वनमंत्री संजय शर्मा आज सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर रणथंभौर रोड स्थित विवेकानंदपुरम में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की. 

Advertisement
Sawai Madhopur News
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Jun 05, 2024, 06:30 PM IST

Sawai madhopur News: राजस्थान के वनमंत्री संजय शर्मा आज सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर रणथंभौर रोड स्थित विवेकानंदपुरम में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने वृक्षारोपण कर पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ का संदेश दिया. इस अवसर पर वनमंत्री संजय शर्मा ने लोकसभा चुनावों में राजस्थान में भाजपा को मिली शिकस्त को लेकर कहा कि भाजपा को लोकसभा चुनावों में राजस्थान में आशा के अनुरूप सफलता नहीं मिली. 

 

प्रदेशाध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हार के कारणों की समीक्षा की जाएगी. आगामी निकाय चुनावों में भाजपा एक बार फिर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. लोकसभा चुनाव परिणामों को लेकर राजस्थान में भजनलाल सरकार में बदलाव एवं उठापटख की सियासी चर्चाओं को लेकर वनमंत्री संजय शर्मा ने कहा कि भले ही लोकसभा चुनावों में चुनाव परिणाम पार्टी की आशा के अनुरूप नहीं आया है.

 

राजस्थान में इन चुनाव परिणामों का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा और भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में ही राजस्थान में भाजपा की सरकार पूरे पांच साल चलेगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में सरकार के नेतृत्व में कोई फेरबदल नहीं होगा और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा सरकार राजस्थान में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: वृद्ध ने चारदीवारी के अंदर समाप्त की अपनी जीवन लीला

कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के मंत्री पद से इस्तीफे की चर्चाओं को लेकर वन मंत्री ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा भाजपा के बड़े नेता हैं और उन्होंने भी डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा से ही राजनीति में संघर्ष करना सीखा है. किरोड़ी लाल मीणा द्वारा किए गए रामायण की चौपाई के ट्यूट को लेकर वन मंत्री ने कहा कि इस बारे में तो डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ही बता सकते हैं कि उन्होंने किस संदर्भ में ये ट्यूट किया था. 

 

भरतपुर संभाग में पार्टी को मिली हार को लेकर वनमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनावों में पार्टी नेतृत्व ने उन्हें भरतपुर संभाग प्रभारी बनाया था, लेकिन उन्होंने पार्टी नेतृत्व को साफ मना कर दिया था कि वे ये जिम्मेदारी नहीं निभा सकते. क्यों कि अलवर सीट को जिताने की जिम्मेदारी भी उन्हें निभानी थी. वनमंत्री ने कहा कि अलवर लोकसभा सीट पर भाजपा को शहरी क्षेत्र से सर्वाधिक मत मिले हैं और ग्रामीण क्षेत्र से भी पार्टी ने जीत दर्ज की है. 

 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: अब वायु प्रदूषण की भी मौसम की तरह जारी होगी भविष्यवाणी

भरतपुर संभाग में मिली हार में ना तो मुख्यमंत्री का कोई दोष है और ना ही उनका कोई दोष है. मुख्यमंत्री तो वैसे भी सांगानेर से विधायक हैं और वहां से पार्टी ने जीत दर्ज की है. इस दौरान वनमंत्री ने रणथंभौर में चल रही अनियमितताओं को लेकर जांच की बात कही. वहीं उन्होंने प्रदेशवासियों को विश्व पर्यावरण दिवस की बधाई देते हुए पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ का संदेश दिया.

Read More
{}{}