trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11664402
Home >>sawai-madhopur

बामनवास: पिता के सामने इकलौती बेटी के ऊपर से गुजरा ट्रैक्टर, खो बैठा सुध-बुध

Bamanwas, Sawai Madhopur News: सवाईमाधोपुर में एक पिता और बेटी शादी से लौट रहे थे  कि अचानक एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बेटी के ऊपर चढ़ गया, जिसकी उसकी मौत हो गई. वहीं, बेटी को ऐसे देख पिता ने सुध-बुध खो दी. 

Advertisement
बामनवास: पिता के सामने इकलौती बेटी के ऊपर से गुजरा ट्रैक्टर, खो बैठा सुध-बुध
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Apr 23, 2023, 11:09 AM IST

Bamanwas, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से 8 साल की बालिका की मौत का मामला सामने आया है. 

दुर्घटना मित्रपुरा थाना क्षेत्र की लाखनपुर पंचायत के रतनपुरा गांव की है, जहां विगत रात अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने 8 साल की बालिका को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतका रतनपुरा गांव के रामजीलाल मीणा की बेटी अर्पिता थी. 

लाखनपुर सरपंच सियाराम मीणा ने बताया कि 8 साल की अर्पिता अपने पिता रामजीलाल के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी. विगत रात वह शादी समारोह से लौट रही थी. पैदल ही रास्ता पार करते समय पीछे से एक ट्रैक्टर तेज गति में परिवहन आया और अनियंत्रित होकर अर्पिता के ऊपर चढ़ गया, जिससे अर्पिता की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर ही अर्पिता की मौत होने के बाद पिता रामजीलाल अपनी सुध-बुध खो बैठा.  इसके बाद मौके पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए. 

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh News: गर्भवती महिला को शराब के नशे धुत घंटो घूमाता रहा, एंबुलेंस चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा

स्थानीय लोगों द्वारा बच्ची का शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौंली लाया गया. सूचना के बाद एसएचओ श्रीकिशन मीणा के नेतृत्व में मित्रपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. बहरहाल मित्रपुदा थाना पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और शव परिजनों के सुपुर्द किया गया है. 

दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.परिजनों ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध नियमानुसार कार्रावाई करने की मांग की है. मृतका अर्पिता के पिता रामजीलाल कृषि कार्य करते हैं. अर्पिता परिवार की इकलौती बेटी थी. मृतका का भाई रवि 10 वर्ष का है. महज 8 साल की आयु में अर्पिता की मौत के बाद पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. बहरहाल मित्रपुरा थाना पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम, अब पड़ेगी तेज गर्मी

Read More
{}{}