trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11821652
Home >>sawai-madhopur

Sawai Madhopur: ट्रैक्टर के आधार पर FIR ! अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ पुलिस का अभियान

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है. इसके तहत चौथ का बरवाड़ा एवं बोली तहसील की बॉर्डर पर बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर ट्रॉली जप्त किए गए हैं.

Advertisement
Sawai Madhopur: ट्रैक्टर के आधार पर FIR ! अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ पुलिस का अभियान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 12, 2023, 03:24 PM IST

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है. इसके तहत चौथ का बरवाड़ा एवं बोली तहसील की बॉर्डर पर बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर ट्रॉली जप्त किए गए हैं. 7 दिनों के दौरान पुलिस ने 8 ट्रैक्टर ट्रॉली अवैध बजरी के जप्त किए हैं तथा कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करवाई जा रही है. वहीं दूसरी और पुलिस की अचानक कार्रवाई के चलते बजरी माफियाओं में हड़कंप देखा गया.

थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि उनके साथ कुछ पुलिस के जवान गुरुवार को बोली में हुए बालिका के मर्डर की जांच कर लौट रहे थे. इसी दौरान चौथ का बरवाड़ा के अभयपुरा गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली बजरी के भरकर निकल रहे थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ने में सफलता हासिल की.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: सिंघाना में ज्वैलर्स से 30 लाख की फिरौती मामले में एक्शन,पुलिस ने ले ली क्लास

इस दौरान सवाई माधोपुर से अतिरिक्त पुलिस का जाब्ता भी मौके पर बुलवाया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पास में ही टोंक की सीमा होने के कारण टोंक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. जिसके बाद सभी 5 ट्रैक्टर ट्रॉली चौथ का बरवाड़ा थाने में लाकर जप्त किए गए हैं. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली के नंबर के आधार पर कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Read More
{}{}