trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12274503
Home >>sawai-madhopur

Sawai Madhopur Crime News: खेत में जुताई को लेकर बड़वास गांव में विवाद,पिता-पुत्र के सिर पर कुल्हाड़ी से किया वार

Sawai Madhopur Crime News:सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र के बड़वास गांव में खेत मे जुताई करने की बात पर एक ही परिवार के भाई-भतीजो के बीच खूनी संघर्ष हो गया.

Advertisement
Sawai madhopur Crime News
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Jun 02, 2024, 11:01 AM IST

Sawai Madhopur Crime News:सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र के बड़वास गांव में खेत मे जुताई करने की बात पर एक ही परिवार के भाई-भतीजो के बीच खूनी संघर्ष हो गया.जानकारी के अनुसार घनश्याम मीणा अपनी खातेदारी जमीन पर जुताई का कार्य कर रहा था.

इस दौरान उसके भाई और भतीजे कुल्हाड़ी लाठी डंडों से लैस होकर खेतों में आ गए और खेत मे जुताई नहीं करने के लिए बोला कहासुनी बढ़ने पर पीड़ित के सिर में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें घनश्याम मीणा गम्भीर रूप से घायल हो गया.

वहीं झगड़े में बीचबचाव करने पहुंचे मुकेश मीणा पर भी कुल्हाड़ी से सिर में बार कर घायल कर दिया और पिता पुत्र के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की चीखने चिल्लाने की आवाज पर आसपास खेतों में काम कर रहे अन्य किसान मौके पर पहुँचे और दोनों घायल पिता पुत्र को खंडार सीएचसी में उपचार के लिए लेकर आए.जहां दोनों का प्राथमिक उपचार के बाद सवाई माधोपुर रेफर कर दिया पीड़ित ने हमलावर लोगों के खिलाफ खंडार थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया.

पीड़ित मुकेश मीना ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि शनिवार शाम को उसके पिता घनश्याम मीणा के साथ अपनी खातेदारी भूमि में ट्रेक्टर से जुताई का कार्य कर रहे थे तभी दूसरे पक्ष के 4-5 लोग एकराय होकर हाथों में लाठी, डंडे,कुल्हाड़ी लेकर आये और खेत पर अपना हक जताते हुए खेत नहीं जोतने की धमकी दी.

जब पीड़ित ने उन लोगों को वहां से चले जाने को कहा तो दूसरे पक्ष के रामकेश मीना ने कुल्हाड़ी से घनश्याम के सिर पर हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया और लाठी डंडे से मारपीट शुरू कर दी. वहीं जब पिता को बचाने के लिए मुकेश आया तो रामकेश नामक युवक ने उसके सिर में कुल्हाड़ी मार दी.

कुल्हाड़ी के हमले में दोनों पिता पुत्र निढाल होकर गिर गए उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य किसान मौके पर पहुँचे और बीचबचाव किया घायलों को निजी वाहन की मदद से खंडार सीएचसी लेकर आये जहां दोनों का चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार किया.

वहीं गम्भीर घायल घनश्याम मीना को सवाई माधोपुर रैफर कर दिया.झगड़े में घायल मुकेश मीणा ने हमलावर लोगों के विरुद्ध खंडार थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है वहीं पीड़ित परिवार के लोगों ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

यह भी पढ़ें:Kota News: साथी से वापस लेने थे 45 रुपये, 25 रुपये नहीं मिले तो मजदूर को मार डाला

Read More
{}{}