trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11354710
Home >>sawai-madhopur

Sawai madhopur: भाजपाइयों ने राज्य सरकार के खिलाफ गौवंशों को साथ लेकर किया प्रदर्शन

लंपी वायरस की रोकथाम की मांग को लेकर शुक्रवार को सवाई माधोपुर में भाजपाइयों ने प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट के सामने राज्य सरकार के खिलाफ गौवंश के साथ प्रदर्शन किया. बडी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता गौवंश के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे. प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.   

Advertisement
Sawai madhopur: भाजपाइयों ने राज्य सरकार के खिलाफ गौवंशों को साथ लेकर किया प्रदर्शन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 16, 2022, 09:58 PM IST

Sawai madhopur: राजस्थान के सभी जिले में गौवंश में लगातार फैल रहे लंपी वायरस की रोकथाम की मांग को लेकर शुक्रवार को सवाई माधोपुर में भाजपाइयों ने प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट के सामने राज्य सरकार के खिलाफ गौवंश के साथ प्रदर्शन किया. बडी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता गौवंश के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे. प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें-जयपुर, जोधपुर, अजमेर के बिजली उपभोक्ताओं ने एडवांस बिल जमा ना किया तो कटेगा कनेक्शन

इस दौरान भाजपा नेताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में ही गौवंश की आरती की और प्रदेश की गहलोत सरकार को सद्बुद्धि देने को लेकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. भाजपा प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि सवाई माधोपुर सहित प्रदेश भर में गौवंश पर लंपी वायरस कहर बरपा रहा है. लंपी की चपेट में आने से हजारों गौवंश की अकाल मौत हो चुकी, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार लंपी वायरस की रोकथाम को लेकर बिल्कुल गम्भीर नहीं है. 

यह भी पढ़ें- पानी पीने के लिए तालाब में उतरा युवक, पैर फिसलने से डूबा, चप्पलों से हुई पहचान

लंपी को लेकर एक शब्द नहीं बोला

गोठवाल ने कहा कि प्रदेश में लंपी के चलते गोवंश दम तोड़ रहा है और प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत ग्रामीण ओलंपिक खेल रहे है. सवाई माधोपुर दौरे पर आये अशोक गहलोत ने लंपी वायरस को लेकर एक शब्द भी नहीं बोला. भाजपाइयों ने प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और लम्पी वायरस पर प्रभावी रोकथाम करने के लिए गौवंश का प्रभावी उपचार करवाने, टीकाकरण सहित अन्य दवाइयां उपलब्ध करवाने सहित लंपी की रोकथाम को लेकर प्रभावी कदम उठाने की मांग की. इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल ने मीडिया से रूबरू होते हुये कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सवाई माधोपुर दौरे के दौरान कांग्रेस के ही एक दलित विधायक का अपमान हुवा, यही वजह है कि कांग्रेस के दलित विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं. गोठवाल ने कहा कि लम्पी वायरस की रोकथाम को लेकर अगर राज्य सरकार जल्द ही कोई प्रभावी कदम नही उठती है तो भाजपा फिर सड़को पर उतरेगी और सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगी.

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढ़ें- चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, गैराज का सामान और दो एक्टिवा खाक

Read More
{}{}