trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11417050
Home >>sawai-madhopur

बामनवास: कुएं में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी, जांच हुई शुरू

Bamanwas: बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के ग्राम गुगड़ोद के समीप एक खेत पर बने हुए कुएं में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

Advertisement
कुएं में मिला युवक का शव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 30, 2022, 02:33 PM IST

Bamanwas: बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के ग्राम गुगड़ोद के समीप एक खेत पर बने हुए कुएं में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव कुएं की सीढ़ी पर बंधी हुई शर्ट के फंदे से लटका हुआ था, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने बौंली थाने पर दी. सूचना के बाद एसएचओ कुसुम लता मीणा, मित्रपुरा चौकी एएसआई नंदराम मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की सहायता से कुएं के बाहर निकाला.

एसएचओ कुसुमलता मीणा ने बताया कि एक व्यक्ति ने घटनाक्रम की सूचना थाना पर दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कुएं के अंदर बनी हुई सीढ़ी पर एक शर्ट के फंदे से लटका हुआ शव मिला. शव की शिनाख्त गुगड़ोद गांव निवासी अल्ताफ पुत्र हमीद खान के रूप में की गई. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अल्ताफ शनिवार दोपहर से ही घर से लापता था, जिसकी तलाश परिवार जन कर रहे थे. कुएं में शव मिलने की घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं कांग्रेस नेता अफजल खान, सरफराज चौधरी, लाखनपुर सरपंच सियाराम सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे.

ग्रामीणों ने घटनाक्रम को लेकर आक्रोश जाहिर करते हुए बताया कि पूर्व में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है, लेकिन शासन प्रशासन की ओर से कुएं पर कोई सुरक्षा जाल नहीं लगाया गया है. वहीं ग्रामीणों ने युवक को मारकर कुएं में लटकाने का अंदेशा भी जताया. हालांकि पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है, लेकिन मामले को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. एसएचओ कुसुमलता ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया है, जहां मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. मृतक अल्ताफ की पारिवारिक आर्थिक स्थिति कमजोर है. वहीं उसका विवाह 4-5 साल पूर्व हुआ था. मृतक की दो पुत्रियां भी हैं. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Read More
{}{}