trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11630919
Home >>sawai-madhopur

सवाई माधोपुर: ऑनलाइन सट्टाबाजी के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने उठाया बड़ा स्टेप, 13 मोबाइल, 12 ATM कार्ड सहित करीब 60 लाख रुपए जब्त

Sawai madhopur: सवाई माधोपुर में राजस्थान पुलिस एक्शन मोड पर है, ऑनलाइन सट्टा गिरोह पर पुलिस ने बड़ा स्टेप उठाया है. आपको बता दें की सवाईमाधोपुर पुलिस ने पांच आपोरियों को गिरफ्तार करते हुए 13 मोबाइल, 12 एटीएम कॉर्ड सहित 60 लाख रुपए जब्त किए हैं.

Advertisement
सवाई माधोपुर: ऑनलाइन सट्टाबाजी के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने उठाया बड़ा स्टेप, 13 मोबाइल, 12 ATM कार्ड सहित करीब 60 लाख रुपए जब्त
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Mar 29, 2023, 10:52 AM IST

Sawai madhopur: सवाई माधोपुर की कुंडेरा एंव सुरवाल थाना पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से पांच चौपहिया वाहन, 13 मोबाइल,12 एटीएम कार्ड सहित करीब 60 लाख रुपए का हिसाब किताब जब्त किया है.

पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन ने एसपी कार्यालय में प्रेसवार्ता कर ऑनलाइन सट्टेबाजी का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों द्वारा अपने मोबाइल में वेबसाइड एंव ऐप्लिकेश बनाकर लोगों को अवैध रूप से सट्टेबाजी करवाई जाती थी और फिर उनसे ऑनलाइन ठगी की जाती थी.

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सवाई माधोपुर के कई इलाकों में ऑनलाइन सट्टेबाजी एंव ठगी की शिकायतें मिल रही है ,जिसके तहत उनके पुलिस अधिकारियों को ऑनलाइन सट्टेबाजी एंव ऑनलाइन ठगी जैसे मामलो पर सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए. जिस पर एएसपी हिमांशू शर्मा एंव डिप्टी राजवीर सिंह के नेतृत्व में सुरवाल व कुंडेरा थाना पुलिस ने आरोपियों की जानकारी जुटाकर आरोपियों पर शिकंजा कसा और आज 5 आरोपियों को धर दबोचा.

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी चकेरी निवासी मनोज,मोहित,जितेंद्र ,लोकेश मीणा सहित रामडी निवासी खुशीराम मीणा है ,पुलिस ने पांचों आरोपियों के पास से पांच चौपहिया वाहन ,13 मोबाइल ,12 एटीएम कार्ड सहित 60 लाख रुपये का हिसाबकिताब बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों से पूंछतांछ की जा रहे है. आरोपियों से पूंछतांछ के बाद ऑनलाइन सट्टेबाजी एंव ऑनलाइन ठगी से जुड़े अन्य आरिपियो को भी गिरफ़्तार किया जाएगा. एसपी ने बताया कि सवाई माधोपुर में कई युवा ऑनलाइन सट्टेबाजी की चपेट में आ रहे है और इस तरह के शातिर बदमाश युवाओं को गुमराह कर रहे है.

एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा ऑनलाइन सट्टेबाजी एंव ऑनलाइन ठगी के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों से पूंछतांछ के बाद और भी खुलासा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बिगड़ा मौसम, तेज बारिश और ओले गिरने का अलर्ट जारी

 

Read More
{}{}