trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11956241
Home >>sawai-madhopur

बामनवास से कौन बनेगा विधायक? राजस्थान में तेज हुआ सियासी दलों का जनसंपर्क

Rajasthan chunav: राजस्थान चुनाव को लेकर कैंडिडेट्स मैदान में इन दिनों जोरों से जुटे हुए हैं, सवाई माधोपुर में बीजेपी और कांग्रेस के कैंडिडेट्स का चुनाव प्रचार जारी है, वहीं बामनवास विधानसभा में विधायक इंदिरा मीणा का भी जनसंपर्क जारी है,  बौली के लोगों से दीपावली की राम श्यामा की.

Advertisement
बामनवास से कौन बनेगा विधायक? राजस्थान में तेज हुआ सियासी दलों का जनसंपर्क
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Nov 12, 2023, 04:54 PM IST

Rajasthan chunav: राजस्थान चुनाव को लेकर दलों में घमासान जारी है. सवाई माधोपुर के बामनवास विधायक इंदिरा मीणा आज बौली दौरे पर रहीं.विधायक इंदिरा मीणा ने दीपावली के अवसर पर महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

वहीं, नगर पालिका तिराहे पर नव स्थापित बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. स्थानीय गणमान्य नागरिकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी इंदिरा मीणा ने कस्बा बौली के लोगों से दीपावली की राम श्यामा की. इंदिरा मीणा ने कहा कि महात्मा ज्योतिबा फुले व बाबासाहेब की प्रतिमा का अनावरण कुछ समय पूर्व हुआ था. बता दें कि राजस्थान में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर जारी है. ऐसे में देखना होगा कि बामनवास से बीजेपी, कांग्रेस या फिर किसी अन्य दल के कैंडिडेट्स के सिर पर ताज बंधेगा. किसका पलड़ा भारी है कुछ कहना जल्दबाजी होगी. 

ऐसे में महापुरुषों को प्रणाम करने के बाद आज क्षेत्रवासियों से दीपावली की रामा श्यामा की गई.कांग्रेस प्रत्याशी इंदिरा मीणा ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा विगत 5 वर्षों में अभूतपूर्व विकास कार्य करवाया गया था. 

मसलन बामनवास विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान उन्हें जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है.बामनवास सहित संपूर्ण राजस्थान में कांग्रेस की जीत को लेकर विधायक इंदिरा मीणा आश्वस्त नजर आई.बौली में जनसंपर्क के दौरान बुजुर्गों,युवाओं व महिलाओं ने इंद्रा मीणा का उत्साह के साथ स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- आखिर कांग्रेस के लिए क्यों जरूरी है तेलंगाना में जीत,समझें सियासी गणित

Rajasthan Weather Update: निकाल लें रजाइयां! दिवाली के बाद अभी और गिरेगा मरूधरा का पारा, जानें अपने जिलों का हाल

 

Read More
{}{}