Home >>sawai-madhopur

12 गाड़ियों के लवाजमे के साथ प्रियंका गांधी पहुंची राजस्थान, अलर्ट मोड में प्रशासन

Priyanka Gandhi : एक दर्जन कारों के काफिले के साथ भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला रणथंभौर पहुंचा.

Advertisement
12 गाड़ियों के लवाजमे के साथ प्रियंका गांधी पहुंची राजस्थान, अलर्ट मोड में प्रशासन
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Jan 23, 2023, 07:14 PM IST

Priyanka Gandhi : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज एक बार फिर रणथंभौर के निजी दौरे पर हैं. सड़क मार्ग से एक दर्जन कारों के काफिले के साथ भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला सड़क मार्ग से होते हुए गुजरा. दिल्ली से सड़क मार्ग होते हुए प्रियंका गांधी अपने बच्चों व इष्ट मित्रों के साथ रणथंभौर पहुंची. जैसे ही सवाई माधोपुर की सड़कों से होते हुए प्रियंका गांधी का काफिला गुजरा वैसे ही यातायात को एकतरफा रोक दिया गया.

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रियंका गांधी अपने बच्चों के साथ रणथंबोर के होटल शेर बाग पहुंची. होटल पहुंचते ही प्रियंका गांधी का होटल प्रबंधन के पदाधिकारियों ने राजस्थानी व भारतीय परंपरा के अनुसार भव्य स्वागत किया. प्रियंका गांधी का आगामी दो दिवस रणथंभौर में ही रहने का कार्यक्रम बताया जा रहा है.

इस दौरान प्रियंका गांधी अपने बच्चों के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण भी करेंगी. होटल शेर बाघ के चारों ओर इस दौरान एसपीजी की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है. गौरतलब है कि विगत 9 दिसंबर को भी सोनिया गांधी का जन्म दिवस मनाने के लिए प्रियंका गांधी रणथंभौर आई थी. तब वे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी वे शामिल हुई थी. विगत 8 दिसंबर से प्रियंका गांधी 7 दिनों तक रणथंभौर में ठहरी थी. इसके बाद एक बार फिर से प्रियंका गांधी रणथंभौर दौरे पर हैं.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

 

{}{}