trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12115024
Home >>sawai-madhopur

विकसित भारत संकल्प यात्रा संवाद कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी ने किया संबोधित

Vikas Bharat Sankalp Yatra: विकसित भारत संकल्प यात्रा संवाद कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा.  

Advertisement
विकसित भारत संकल्प यात्रा संवाद कार्यक्रम
Stop
Arvind Singh Sawai Madhopur|Updated: Feb 17, 2024, 02:34 PM IST

Vikas Bharat Sankalp Yatra: विकसित भारत संकल्प यात्रा संवाद कार्यक्रम के तहत  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से लाभार्थियों को सम्बोधित किया.  लाभार्थी संवाद कार्यक्रम के तहत सवाई माधोपुर में महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय साहुनगर में जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में लाभार्थियों सहित भाजपाइयों ने शिरकत की.

इस दौरान सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया एवं भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित, जिला कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधि एंव अधिकारीगण मौजूद रहे. लाभार्थियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का जिक्र किया और जानकारी दी. इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने भी कार्यक्रम में मौजूद लाभार्थियों को संबोधित किया और एक एक कर केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी.

इस दौरान सांसद ने विशेषकर लखपति दीदी योजना का जिक्र किया और कहा कि लखपति दीदी योजना के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया जा रहा है. सांसद ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा विगत दस सालों में अभूतपूर्व काम किये गए और देश को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाने का काम किया है. सांसद ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में हर वर्ग के लोगों को कुछ ना कुछ दिया है ,मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास के आधार पर देश की तरक्की के लिए काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भी भाजपा एक बार पूर्ण बहुमत से जीत दर्ज करेगी. सांसद जौनापुरिया ने कहा कि टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट को भले ही सी कैटगिरी में रखा गया है पर उनके हिसाब से ये सीट ए कैटेगिरी में आती है और लोकसभा चुनावों को लेकर उनके द्वारा पुरी तैयारी की जा चुकी है और लोकसभा का चुनाव राजस्थान में भी मोदी के नाम से लड़ा जाएगा औऱ राजस्थान की सभी 25 सीटों पर भाजपा बड़े भारी मतों से जीत दर्ज करेगी.

Read More
{}{}