trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11222129
Home >>sawai-madhopur

घर पर सो रही थी नाबालिग किशोरी, तभी पीछे से पकड़ कर किया दुष्कर्म, फिर हुआ ये

बौली थाना क्षेत्र में यौन अपराधों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. बौंली थानांतर्गत एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 

Advertisement
16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 16, 2022, 05:39 PM IST

Bamanwas: बौली थाना क्षेत्र में यौन अपराधों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. बौंली थानांतर्गत एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ बौली थाना पहुंचकर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि विगत रात वह अपने घर पर सो रही थी. इसी दौरान टॉयलेट करने के लिए जब वह बाहर आई तो तकरीबन रात 11:30 बजे आरोपी असलम निवासी दोंदरी जबरन घर में घुस गया. 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे पीछे से पकड़ लिया और मुंह बंद कर ज्यादती की. इस दौरान पीड़िता ने खुद को बचाने की कोशिश की और शोर मचाया. पीड़िता की आवाज सुनने के बाद जब परिजन पहुंचे तो आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना बौली थाना पर दी. सूचना के बाद एसएचओ श्रीकिशन मीना के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. 

आज पीड़िता की रिपोर्ट पर बौंली थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बताया कि मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है वहीं पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है. पीड़ित परिवार ने बौंली थाना पर पहुंचकर निष्पक्ष कार्रवाई की गुहार की है. 
Report- Arvind Singh
यह भी पढ़ें- गोविंद सिंह डोटासरा ने पुलिस बेरिकेडिंग पर चढ़ कर दी केंद्र सरकार को ये चेतावनी 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Read More
{}{}