trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11337355
Home >>sawai-madhopur

बमानवास: तालाब में भैंस को नहलाने ले गई विवाहिता की पैर फिसले से मौत

 बौली थानांतर्गत पीपलवाड़ा गांव में एक विवाहिता का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई.स्थानीय ग्रामीणों को जब मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल पुलिस थाना बौंली पर सूचित किया,जिसके बाद एसएचओ कुसुम लता मीणा के निर्देशन में एएसआई अंबालाल मीना मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. 

Advertisement
बमानवास: तालाब में भैंस को नहलाने ले गई विवाहिता की पैर फिसले से मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 05, 2022, 07:57 PM IST

सवाईमाधोपुर: बौली थानांतर्गत पीपलवाड़ा गांव में एक विवाहिता का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई.स्थानीय ग्रामीणों को जब मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल पुलिस थाना बौंली पर सूचित किया,जिसके बाद एसएचओ कुसुम लता मीणा के निर्देशन में एएसआई अंबालाल मीना मय जाब्ते मौके पर पहुंचे.

पुलिस टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला.एएसआई अंबालाल ने बताया कि मामले की जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतका पीपलवाड़ा निवासी 38 वर्षीय रमेशी पत्नी हनुमान मीणा थी जो निगोह तालाब में अपनी भैंस को नहला रही थी. इसी दौरान तालाब के मध्य स्थित कुएं की पाल पर पैर फिसल जाने के चलते वह कुएं में गिर गई.जिससे डूबने की उसकी मौत हो गई है.

घटना के बाद विवाहिता के ससुराल व पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया. पंचनामा करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. बहरहाल पुलिस टीम ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतका रमेश मीणा के 1 पुत्र व एक पुत्री हैं जिनकी उम्र 5 से 8 वर्ष है. दुर्घटना ने दोनों बच्चों के सर से अपनी मां का साया छीन लिया. घटना के बाद पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल था.

Reporter- Arvind Singh

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}