Home >>sawai-madhopur

सवाई माधोपुर में करणी सेना ने फूंका रूपाला का पुतला, राजपूत समाज भाजपा को दी चेतावनी

सवाई माधोपुर में श्री राजपूत करणी सेना के कार्यक्रताओं ने हम्मीर सर्किल पर नारेबाजी करते हुए पुरुषोत्तम रुपाला का पुतला फूंका और पुरुषोत्तम रुपाला मुर्दाबाद के नारे लगाये. करणी सेना के पदाधिकारियों का कहना है कि रुपाला द्वारा राजपूत महिलाओं के लिए बेहद गलत टिपण्णी की गई थी. जिसे राजपूत समाज कभी माफ नहीं करेगा.

Advertisement
सवाई माधोपुर में करणी सेना ने फूंका रूपाला का पुतला, राजपूत समाज भाजपा को दी चेतावनी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 15, 2024, 04:55 PM IST

Sawai Madhopur News : गुजरात के राजकोट से भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला द्वारा विगत दिनों राजपूत समाज के लिए की गई गलत टिप्पणी को लेकर गुजरात ही नहीं देश भर के राजपूत समाज में आक्रोश व्याप्त है

इसी कड़ी में आज सवाई माधोपुर में श्री राजपूत करणी सेना के कार्यक्रताओं ने हम्मीर सर्किल पर नारेबाजी करते हुए पुरुषोत्तम रुपाला का पुतला फूंका और पुरुषोत्तम रुपाला मुर्दाबाद के नारे लगाये. करणी सेना के पदाधिकारियों का कहना है कि रुपाला द्वारा राजपूत महिलाओं के लिए बेहद गलत टिपण्णी की गई थी. जिसे राजपूत समाज कभी माफ नहीं करेगा.

रुपाला द्वारा की गई टिप्पणी से देश भर के राजपूत समाज के लोगो में गहरा रोष व्याप्त . करणी सेना के पदाधिकारियों ने भाजपा से पुरुषोत्तम रुपाला का टिकिट बदलने की मांग की है. साथ ही समाज के लोगो से रुपाला का बायकॉट करने की अपील की है. उनका कहना है कि अगर भाजपा द्वारा पुरुषोत्तम रुपाला का टिकिट नहीं बदला गया तो देश का सम्पूर्ण राजपूत समाज भाजपा का बायकॉट करेगा और लोकसभा चुनावों में भाजपा को राजपूत समाज वोट नहीं करेगा.

उनका कहना है कि राजपूत समाज के तमाम संघटको के आदेशानुसार टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट पर भी राजपूत समाज भाजपा का बायकॉट करेगा.

भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला की विवादित टिप्पणी को लेकर राजपूत समाज की नाराजगी दूर होती नहीं दिख रही है. क्षत्रिय समाज अपना आंदोलन तेज करते हुए हर हाल में रुपाला की उम्मीदवारी रद्द कराने की जिद पर अड़ा है. इसके लिए क्षत्रिय समाज ने टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट में एक विशाल महासम्मेलन के जरिये अपना शक्ति प्रदर्शन किया. 

क्षत्रिय समाज ने रुपाला का टिकट नहीं काटने भाजपा का बहिष्कार करने की भी चेतावनी दी है. राजपूतों ने गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर अपना विरोध तेज करने और इसे देश के अन्य हिस्सों में भी फैलाने की धमकी देकर बीजेपी को बैकफूट पर खड़ा कर दिया है.

 

{}{}